पुलिस रेडियो विभाग की युवती समेत 5 लोग कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कम्प

5 people, including a woman from the Police Radio Department, Corona-positive-clash
पुलिस रेडियो विभाग की युवती समेत 5 लोग कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कम्प
पुलिस रेडियो विभाग की युवती समेत 5 लोग कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कम्प

डिजिटल डेस्क जबलपुर । पुलिस रेडियो विभाग में अब तक 5 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कम्प की स्थिति बन गई है। उक्त सभी लोग कंट्रोल रूम में हंड्रेड डायल में ड्यूटी पर तैनात थे। इनमें से एक युवती के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ही करीब डेढ़ दर्जन लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था और उनमें से चार और अर्थात अब तक 5 कोरोना पॉजिटिव मिल गए। जो भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए वे सभी शिफ्ट ड्यूटी में आपस में सम्पर्क में थे और एक ही कमरे में ड्यूटी कर रहे थे। इनके अलावा करीब 15 लोगों को  क्वारंटीन किया गया है। 
इस मामले में विभागीय लोगों का कहना था कि कोरोना पीडि़त महिला सिपाही को  सर्दी-जुकाम था और उसने  छुट्टी माँगी थी, लेकिन उसको विभाग ने छुट्टी नहीं दी। उसकी बाद में ज्यादा तबियत खराब हो गई और उसका कोरोना टेस्ट कराया गया जो कि पॉजिटिव निकला। 
रिपोर्ट आने वाले दिन माँगी थी छुट्टी 
महिला सिपाही ने उस दिन  छुट्टी माँगी थी जिस दिन कोरोना रिपोर्ट आनी थी। उस समय तक उसकी तबियत ठीक थी। उसे रिपोर्ट आने तक का इंतजार करने को कहा गया था।   उसी बीच उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई तो उसे तुरन्त अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। उसके साथ के चार अन्य लोगों की हालत ठीक थी, लेकिन कोरोना पॉजिटिव आने के कारण उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।  
-प्रांजल शुक्ला, एसपी रेडियो 
 

Created On :   10 Aug 2020 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story