लिफ्ट में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में 62 साल का शख्स हिरासत में

62 year old man in custody for molesting a minor girl in lift
लिफ्ट में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में 62 साल का शख्स हिरासत में
गिरफ्तार लिफ्ट में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में 62 साल का शख्स हिरासत में

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अहमदाबाद में एक अपार्टमेंट बिल्डिंग लिफ्ट में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने एक वरिष्ठ नागरिक को हिरासत में लिया है। आरोपी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर पुलिस उसे आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लेगी। चांदखेड़ा पुलिस निरीक्षक वी.एस. वंजारा ने मीडिया को बताया, मंगलवार शाम को गोदरेज गार्डन शहर के एक निवासी और नौ साल की बच्ची के पिता ने एक व्यक्ति के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई।

शख्स पर एक चौथी कक्षा की छात्रा से छेड़छाप का आरोप है। बच्ची के साथ छेड़छाड़ तब की गई जब वह स्कूल से लौेट रही थी। अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोप की जांच की और लिफ्ट में लगे सीसीटीवी के फुटेज से यह साबित हुआ कि वरिष्ठ नागरिक ने लड़की की इच्छा के विरुद्ध उसके साथ छेड़छाड़ की।

आरोपी 62 वर्षीय व्यक्ति है और उसकी पहचान भानुप्रतापसिंह राणा के रूप में हुई है, जो उसी अपार्टमेंट परिसर में रहता है। आरोपी एक सेवानिवृत्त व्यक्ति है, और दो बेटों और एक बेटी का पिता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story