टॉयलेट में दूसरी क्लास की बच्ची से रेप, 6वीं में पढ़ता है आरोपी

6th class student rapes 2nd class student in School toilet in UP
टॉयलेट में दूसरी क्लास की बच्ची से रेप, 6वीं में पढ़ता है आरोपी
टॉयलेट में दूसरी क्लास की बच्ची से रेप, 6वीं में पढ़ता है आरोपी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बीते कई सालों से स्कूलों में गर्ल स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ या रेप के मामले सामने आते रहे हैं और अब ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश में भी सामने आया है। जहां एक स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाली स्टूडेंट के साथ रेप किया गया है। स्टूडेंट के साथ रेप करने का आरोप इसी स्कूल में पढ़ने वाले एक 6वीं क्लास के स्टूडेंट पर लगा है। दूसरी क्लास में पढ़ने वाली इस बच्ची के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि स्कूल वालों ने इस संबंध में उनकी कोई मदद नहीं की, जिसके बाद उन्होंने साहिबाबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है।


10 नवंबर की है घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहिबाबाद के एक स्कूल में दूसरी क्लास की स्टूडेंट के साथ "रेप" की घटना बीते 10 नवंबर की है। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन 7 साल की ये बच्ची टॉयलेट गई थी। इसके पीछे-पीछे इसी स्कूल में पढ़ने वाला एक 6वीं क्लास का स्टूडेंट भी चला गया। टॉयलेट में 6वीं क्लास के लड़के ने बच्ची के साथ रेप किया और फिर भाग गया।

ब्लीडिंग हुई तो पता चला

बताया जा रहा है कि पीड़ित स्टूडेंट ने शुरुआत में अपने साथ हुए "दुष्कर्म" की जानकारी घरवालों को भी नहीं दी थी। बाद में जब स्टूडेंट को ब्लीडिंग आनी शुरू हुई, तो बच्ची ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात घरवालों को बताई। इसके बाद स्टूडेंट के घरवालों ने स्कूल में जाकर भी शिकायत की, लेकिन स्कूल मैनेजमेंट ने कोई मदद नहीं की। जिसके बाद घरवालों ने साहिबाबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी कुछ डाला गया है, जिस वजह से वहां पर घाव बन गया। बता दें कि बच्ची का परिवार साहिबाबाद में नेहरू नगर इलाके में रहता है।

टीचर्स ने ही दबाया मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरी क्लास की इस बच्ची ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी अपनी एक स्कूल टीचर को दी, जिसने उसे डांटकर बैठा दिया। इसके बाद उसने इस बात की शिकायत एक और टीचर से की, लेकिन उस टीचर ने भी उसे चुप रहने की बात कही। बच्ची के परिवार वालों ने भी आरोप लगाया है कि स्कूल की ही दो फीमेल टीचर्स ने इस मामले को दबाया और बच्ची को चुप रहने की नसीहत दी।

पुलिस ने किया केस दर्ज

बच्ची के साथ हुए "रेप" की जानकारी मिलने के बाद साहिबाबाद थाने में इस मामले को दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, बच्ची के परिवार वालों की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है और बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का ये भी कहना है कि बच्ची को आरोपी स्टूडेंट का नाम नहीं पता, लेकिन जल्द ही उसकी पहचान कर ली जाएगी। इसके साथ ही उन दोनों टीचर्स के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है।

स्कूल को इस बारे में जानकारी ही नहीं

वहीं इस मामले में स्कूल प्रिंसिपल जयश्री शर्मा का कहना है कि उन्हें स्कूल में इस तरह की किसी भी घटना की कोई जानकारी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स में स्कूल प्रिंसिपल की इस बात को कहा गया है। स्कूल प्रिंसिपल का ये भी कहना है कि अगर ऐसी घटना सच में हुई है, तो जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी। 

Created On :   4 Dec 2017 4:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story