गुजरात में दो अलग-अलग हादसों में 7 की मौत

7 killed in two separate accidents in Gujarat
गुजरात में दो अलग-अलग हादसों में 7 की मौत
दुर्घटना गुजरात में दो अलग-अलग हादसों में 7 की मौत

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात के दो जिलों में रविवार को दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई। पहली घटना में, पंचमहल जिले में एक कथित सड़क दुर्घटना में पांच साल के बच्चे सहित एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घटना में भावनगर जिले में चार लोग समुद्र में डूब गए।

एक स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, भरूच का एक परिवार देवी काली की पूजा करने के लिए पावागढ़ जा रहा था, जब रविवार की सुबह इको कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उलट गई।

सिर में चोट लगने से एक पुरुष, महिला और पांच साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। एक ही परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल हो गए जिन्हें हलोल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। दूसरी घटना में भावनगर जिले के कोलियाक मंदिर के पास समुद्र के पानी में चार लोग डूब गए। भावनगर में जीआईडीसी क्वार्टर के भिखुभाई सरवैया के रूप में पहचाने जाने वाले 55 वर्षीय एक व्यक्ति ने स्नान करने के लिए समुद्र में डुबकी लगाई, लेकिन पानी का प्रवाह ने उसे गहरे पानी में खींच लिया, जिससे वह डूब गया।

एक-दो घंटे बाद भावनगर के छह युवकों ने समुद्र में नहाने की कोशिश की, जिनमें से तीन की पहचान ध्रुवराजसिंह जडेजा, हर्ष सिमरिया और हार्दिक परमार के रूप में हुई। ये लोग समुद्र के पानी में डूब गए। हर्ष और ध्रुवराजसिंह दोनों के शव जलधाराओं में बहने के बाद समुद्र के किनारे मिले थे। एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि स्थानीय गोताखोरों और पुलिस ने तीन अन्य युवकों को बचाया था, जो भी पानी की धाराओं में बह गए थे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Aug 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story