मध्यप्रदेश : किशोरी से दरिंदगी, सामूहिक बलात्कार के बाद पत्थरों से कुचला

A 15 year old girl got abducted by goons and gang raped, accused absconding
मध्यप्रदेश : किशोरी से दरिंदगी, सामूहिक बलात्कार के बाद पत्थरों से कुचला
मध्यप्रदेश : किशोरी से दरिंदगी, सामूहिक बलात्कार के बाद पत्थरों से कुचला

डिजिटल डेस्क, टीकमगढ़। मंदसौर बलात्कार काण्ड की तरह ही एक और रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला, गुरुवार को खरगापुर थाना क्षेत्र के सतरई गांव में सामने आया है। जहां दरिंदों ने एक 15 वर्षीय बालिका का अपहरण कर ना केवल दुष्कर्म किया। बल्कि जबर्दस्ती करने के बाद उसे पत्थरों से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की। इतनी हैवानियत के बाद आरोपी किशोरी को मृत समझकर वहां से भाग गए। 

सुबह गांव के बाहर जंगल में बालिका अचेत अवस्था में पड़ी मिली। गंभीर अवस्था में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, यहां से ग्वालियर रेफर किया गया है। परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खरगापुर थाना क्षेत्र के सतरई बड़ेरा गांव के बाहर गुरुवार की सुबह एक बालिका अचेत अवस्था में पड़ी मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और एक दिन पूर्व ही गांव से अपहृत हुई बालिका के रूप में उसकी शिनाख्त की गई। गंभीर रूप से घायल बालिका को खून से लथपत हालत में 100 डायल वाहन के जरिए जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत नाजुक देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी पाते ही एसडीओपी आरके गुप्ता भी जिला अस्पताल पहुंचे और पीड़िता सहित परिजनों से मुलाकात कर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली। आनन-फानन में कोतवाली में पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज कर देहाती नालसी पर रिपोर्ट खरगापुर पुलिस थाने भेज दी।

काफी देर तक नहीं पहुंची एम्बुलेंस
सरकारी तंत्र की अव्यवस्था ने दर्द से कराह रही बालिका की पीड़ा बढ़ा दी। गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। इसके बाद भी जिला अस्पताल में एम्बुलेंस मुहैया नहीं हो सकी। वहीं दूसरी ओर तड़प रही बालिका को देखकर परिजनों और मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ में रोष बढ़ गया। लंबे इंतजार के बाद जब एम्बुलेंस पहुंची, तब पीड़िता को ग्वालियर भेजा जा सका।

एक दिन पहले किया था अपहरण
दुष्कर्म पीड़िता की मां ने बताया कि बुधवार को गांव में ही जमीन को लेकर हमारा विवाद सतरई निवासी घंसू कुशवाहा, मकुंदी कुशवाहा, लखन कुशवाहा और नचनवारा निवासी हरिराम कुशवाहा से हो गया था। चारों आरोपियों ने हमारे परिवार के साथ मारपीट की थी। इसकी शिकायत करने के लिए बालिका खरगापुर थाने जा रही थी। जिसे रास्ते से हरिराम और लखन कुशवाहा मोटर साइकल पर उठा ले गए थे। काफी तलाश करने के बाद भी बेटी का पता नहीं चल सका था।

बालिका की हालत नाजुक, ग्वालियर रेफर
बालिका की मां के अनुसार, गुरुवार को सुबह गांव के बाहर एक लड़की बेहोश पड़े मिलने की जानकारी लगी तो हम भागे-भागे वहां पहुंचे। जब देखा तो खून से लथपथ मेरी बेटी अचेत वहां पड़ी थी। गांव वालों की सूचना पर पहुंचे डायल-100 वाहन से बेटी को इलाज के लिए अस्पताल लाए। थोड़ा बहुत होश में आने पर उसने हरिराम सहित चार लोगों द्वारा दुष्कर्म करने और जान से मारने के लिए पत्थरों से कुचलने की बात बताई। बेटी को मरा समझकर आरोपी उसे छोड़कर भाग गए। वह अब भी ज्यादा कुछ नहीं बोल पा रही, बार-बार बेहोश हो जाती है।

केस दर्ज, आरोपी फरार
मामले में खरगापुर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि पीड़ित बालिका के बयान एसडीओपी आरके गुप्ता और तहसीलदार द्वारा जिला अस्पताल में दर्ज किए गए हैं। बालिका ने हरिराम कुशवाहा द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात कही है। पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने हरिराम कुशवाहा के खिलाफ धारा 376, 363, 366, 307, 3/4 पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इनका कहना है
पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी हरिराम कुशवाहा के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द उसको पकड़ लिया था।
सुरेंद्र कुमार जैन, एएसपी टीकमगढ़

Created On :   12 July 2018 1:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story