बारातियों से भरी बस हाइटेंंशन लाइन से टकराई, करेंट लगने के एक की मौत, एक घायल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनेरी चौकी के गांव बंजर टोला की घटना बारातियों से भरी बस हाइटेंंशन लाइन से टकराई, करेंट लगने के एक की मौत, एक घायल


डिजिटल डेस्क मंडला। जिले के बीजाडांडी थाना मनेरी पुलिस चौकी के गांव बंजर टोला में फिर एक बार बड़ा हादसा हो गया है। बस चालक की लापरवाही से बारातियो की जान पर बन आई है। यहां गांव के बाहर सड़क पर गुजरी हाईटेंशन लाइन से बारातियो से भरी बस टकरा गई। लाइन के संपर्क में आ जाने के चलते एक बाराती की करंट लगने से मौत हो गई। एक अन्य घायल हो गया है। करंट फैल जाने के बाद बस में हाहाकार मच गया है बस में सवार बाराती जान बचाने के लिए बस से कूद कर जान बचाना पड़ा है। सूचना में तत्काल पहुंची मनेरी चौकी पुलिस ने बस जब्त कर मृतक को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया है। कार्रवाई जारी है।
 बताया गया है कि शनिवार की रात्रि को कुंडम मंढई से मनेरी के गांव बंजर टोला में मरकाम परिवार के यहां बारात  आई थी। रात्रि में सात फेरे की रस्मे पूरी की गई। सुबह के समय विदाई गई। बस की छत पर दहेज का समान लोड कर दिया गया है। यहां बरतन और अन्य छोटे बरतन पेटी में रख दिया। लौटती बारात बस से घर के लिए रवाना की गई। यहां गांव के बाहर ही सड़क पर गुजरी हाईटेंशन लाइन  नजर आने के बाद भी बस चालक ने जानकर बस निकाली है।बस क्रमांक एमपी 20पीए 1016 के चालक ने कुछ लोगो से बिजली की लाइन को लकड़ी के सहारे ऊपर उठाने की सलाह दे डाली। इसी लापरवाही के चलते हाईटेंशन लाइन लोहे की पेटी से टकरा गई और दर्द नाक हादसा हो गया है।
 बस में मची अफरा तफरी
बारात से भरी बस में अचानक करेंट फैल जाने से बस में अफरा तफरी का माहौल बन गया है। बारातियो में हाहाकार मच गया है। करेंट लगने से भूरा उर्फ विश्वनाथ पिता सुकल सिंह 20 वर्ष निवाई मड़ई थाना कुंडम  की मौत हो गई। इसके अलावा रामनाथ बरकड़े पिता हीरामन सिंह बरकड़े 55 वर्ष निवासी खैरानी चौकी मनेरी  बुरी तरह घायल हो गया है। मौके पर पहुंची मनेरी पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही

Created On :   24 April 2022 5:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story