मुंबई के एक बंगले में चल रहा था हाईप्रोफाईल सेक्स रैकेट, 2 पकड़े

a high profile sex racket caught in mumbai
मुंबई के एक बंगले में चल रहा था हाईप्रोफाईल सेक्स रैकेट, 2 पकड़े
मुंबई के एक बंगले में चल रहा था हाईप्रोफाईल सेक्स रैकेट, 2 पकड़े

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के कुर्ला में चल रहे एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया। इस दौरान नेहरुनगर पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के चंगुल से तीन लड़कियों को छुड़ाया गया है। सेक्स रैकेट एक बंगले में चलाया जा रहा था। जहां युवतियों से जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा है। डीसीपी शहाजी उमाप के मुताबिक स्थानीय लोगों से लगातार शिकायतों मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

ऐसे हुआ मामले का भांडाफोड़
शिकायतें मिलते के बाद पुलिस ने बंगले पर फर्जी ग्राहक भेजा। जब मामले की पुष्टि हुई, तो छापा मारकर आरोपियों को दबोच लिया गया। इस मामले में रेखा मोरे और अनीता चांदणे नामक दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा देह व्यापार के लिए इस्तेमाल की जा रही तीन लड़कियों को भी पुलिस ने रिहा कराया है। जिन्हे सुधारगृह भेज दिया गया।

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

आरोपी महिलाओं के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जहां से अदालत ने दोनों आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया। फिल्हाल पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि आरोपी कब से देहव्यापार में लिप्त थे और लड़कियों को उन्होंने किस तरह अपने चंगुल में फंसाया। पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Created On :   15 Nov 2017 4:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story