घर-घर जाकर मोबाइल टीम और वैक्सीन सेंटर से कुल 192 केन्द्रों पर हुआ वेक्सीनेशन महाअभियान के तहत बड़ी संख्या में लोगो को लगाये गए टीके!

घर-घर जाकर मोबाइल टीम और वैक्सीन सेंटर से कुल 192 केन्द्रों पर हुआ वेक्सीनेशन महाअभियान के तहत बड़ी संख्या में लोगो को लगाये गए टीके!
वेक्सीनेशन महाअभियान घर-घर जाकर मोबाइल टीम और वैक्सीन सेंटर से कुल 192 केन्द्रों पर हुआ वेक्सीनेशन महाअभियान के तहत बड़ी संख्या में लोगो को लगाये गए टीके!

डिजिटल डेस्क | नीमच जिले को सम्पूर्ण कोविड टीकाकरण के लिए 16 दिसम्बर गुरुवार को महा अभियान का आयोजन किया गया। जिला कलेक्टर श्री मयंक अग्रवाल के निर्देशन में बड़ी संख्या में वेक्सी नेशन टीम बनाकर कर टीका लगाने का कार्य किया गया। इस माह में पूरे नीमच जिले के 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के सभी नागरिको को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है। लक्ष्य हांसिल करने के लिए इस बार गुरुवार को महाअभियान में192 वेक्सीन टीम बनाकर, स्वास्थ्य अमला और प्रशासन टीकाकरण कार्य में जुटा हुआ है।

जिला टीकाकरण अधिकारी ने बताया, कि महाअभियान के तहत नीमच शहर में 52 केन्द्रों, पालसोडा के 43 केन्द्रों, मनासा ब्लाक के 44 और जावद ब्लाक के 50 केन्द्रों पर टीकाकरण किया गया। नीमच शहर के सभी वार्ड, आंगनवाडी केन्द्रों, पटेल प्लाज़ा, महिला बस्तीगृह, संजीवनी बघाना, बस स्टेंड, विशाल मेगा मार्ट,पिपलीचौक नीमचसिटी, रावनरूंडी, ग्वालटोली, गाडोलिया बस्ती, शहरी पीएचसी, वात्सल्य भवन मनासा, कुकडेश्वर, रामपुरा और मनासा के ग्रामो में टीकाकरण किया गया है। जावद विकासखंड के डीकेन,सिंगोली, नयागांव, अठाना, सरवानिया महराज, रतनगढ़ और ग्राम स्तर पर केन्द्र बनाकर, मोबाईल टीम से टीकाकरण किया गया। नीमच ग्रामीण में जीरन, पालसोडा, बिसलवास कला, बोरडिया, चिताखेडा सहित टीके से वंचित चिन्हित ग्रामो में टीकाकरण किया गया। वेक्सीन सेंटर पर दूसरे डोज से वंचित कई आमजन ने नजदीक सेंटर होने से सुविधानुसार टीका लगवाया है।

Created On :   17 Dec 2021 10:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story