comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

मप्र: बुजुर्ग को ठेले पर ले जा रहे थे अस्पताल, पुलिस वाले ने देखा तो...

मप्र: बुजुर्ग को ठेले पर ले जा रहे थे अस्पताल, पुलिस वाले ने देखा तो...

डिजिटल डेस्क, होशंगाबाद। इस वक्त पूरा देश नोवल कोरोना वायरस से लड़ रहा है। इस बीच कई जगहों पर पुलिसकर्मियों द्वारा जरूरतमंदों की सहायता करने की खबरें लगातार सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले से आया है। यहां लॉकडाउन होने के बावजूद पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की मदद की। बुजुर्ग का एक पैर टूट गया था, पुलिसवाले ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

दरअसल लॉकडाउन के कारण प्रदेश में यातायात के साधन बंद है। इस कारण दो लोग एक घायल बुजुर्ग को ठेले पर अस्पताल ले जा रहे थे। पुलिस जवान सूरज जामरा ने बताया कि मैंने देखा एक व्यक्ति और महिला बुजुर्ग को ठेले में लादकर जा रहे थे। मैंने उन्हें रोका और अपनी गाड़ी में बैठाकर हॉस्पिटल ले गया। 

बता दें मप्र में कोरोना संक्रमण का मामला लगातार बढ़ रहा है। यहां अबतक मरीजों की संख्या 1310 हो गई है, वहीं 69 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी बुलेटिन के अनुसार इंदौर मरीजों की संख्या के मामले में पहले स्थान पर बना हुआ है। यहां रोगियों की संख्या 842 हो गई है।

वहीं भोपाल में 197, जबलपुर में 13, ग्वालियर में 6, उज्जैन में 31, मुरैना में 14, खरगोन में 39, बड़वानी में 22, छिंदवाड़ा में 4, विदिशा 13, होशंगाबाद 19, खंडवा 33, देवास 18, रतलाम 12, धार 10, रायसेन 8, शाजापुर 5, मंदसौर में 8, श्योपुर में 3, आगर मालवा में 4, शिवपुरी, रतलाम, बैतुल और सतना में दो-दो,अलिराजपुर, सागर और टीकमगढ़ में एक-एक मरीजों के टेस्ट पॉजिटिव आए हैं। 

कोरोना : लूडो खेलते वक्त छींक आने पर झगड़ा, युवक ने कहा कोरोना दे दूंगा, मारी गोली

अबतक इंदौर में 47, उज्जैन व भोपाल में 6, देवास में 5, खरगोन में 4 और छिंदवाड़ा में एक मौत हुई है। 

कमेंट करें
hulPC