टॉलीवुड: आधी और निक्की की शादी की रस्में हल्दी के साथ शुरू हुईं

May 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेत्री आदि पिनिसेट्टी और अभिनेत्री निक्की गलरानी ने मार्च 2022 में सगाई की। दोनों हस्तियों ने बुधवार को हिंदू परंपराओं के अनुसार शादी से पहले की रस्मों को खत्म कर दिया। चेन्नई में, एक छोटा सा शादी समारोह शुरू हुआ, जहां अभिनेताओं की शादी का जश्न हल्दी समारोह के साथ शुरू हुआ। इस कार्यक्रम में आर्य, नानी, संदीप किशन और अन्य सहित कुछ हस्तियां शामिल हुईं।

हल्दी कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आधी और निक्की ने 27 मार्च को एक अंतरंग समारोह में सगाई कर ली। इस जोड़े ने अपने सगाई समारोह से तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, और उन्हें प्रशंसकों और अनुयायियों द्वारा पसंद किया गया। आधी पिनिसेट्टी और निक्की गलरानी काफी समय से साथ हैं। मरागाथा नानायम और यगवरयिनम ना काक्का जैसी फिल्मों में साथ काम करने के बाद यह जोड़ी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गई, जिसके बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.