नेशनल हाइवे में हनुमान नाला के पास हादसा।

Accident near Hanuman Nala in National Highway.
नेशनल हाइवे में हनुमान नाला के पास हादसा।
ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर बालिका की मौत नेशनल हाइवे में हनुमान नाला के पास हादसा।

डिजिटल डेस्क, मंडला। सुबह करीब 10 बजे नेशनल हाइवे 30 में बिछिया थाना अंतर्गत हनुमान नाला के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। यहां घायलों को जिला अस्पताल मंडला उपचार के लिए भेजा गया। जहां बालिका ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
जानकारी के मुताबिक बालचंद बलाड़ी निवासी भिलवानी बिछिया बाइक से बालिका अनामिका के साथ अंजनिया आ रहे थे, सुबह करीब 10 बजे हनुमान नाला के पास लापरवाह ट्रक के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनो को चोटे आई। यहां उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहा बालिका अनामिका की गंभीर हालत बनी हुई थी, जिसके कारण बालिका की मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पंचनामा पीएम कार्यवाही के बाद बालिका का शव परिजनों को सौंप दिया है। लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

परिजनों को देरी से मिली खबर-

हादसे में घायलो को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद बालिका की हालात को देखते हुये जबलपुर रेफर किया जा रहा था, लेकिन समस्या यह थी कि बालिका के साथ कोई नही था, जो जबलपुर मे उपचार करा सकता है। यहां ड्यूटी में तैनात डॉक्टर के द्वारा बिछिया अस्पताल के माध्यम से परिजनों तक खबर पहुंचाई गई। जब परिजन यहां जिला अस्पताल तक 60 किलोमीटर दूर आते, तब तक काफी देर हो चुकी थी, और बालिका ने दम तोड़ दिया था।
 

Created On :   21 April 2022 10:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story