मंडला: नेशनल हाइवे में तिंदनी के पास हादसा, बस की टक्कर से पिता पुत्र समेत तीन की मौत

August 13th, 2022

डिजिटल डेस्क,मंडला। नेशनल हाइवे 30 में तिंदनी के पास बाइक सवार को बस ने टक्कर मार दी। जिससे तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना के बाद 108 से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने परीक्षण के दौरान पिता पुत्र और एक अन्य को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। पुलिस ने लापरवाह बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे 30 तिंदनी के पास जबलपुर की तरफ जा रहे बाइक सवार को जबलपुर की ओर से आ रही बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0681 ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे बाइक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना 108 को दी गई। यहां एम्बूलेंस से उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस को मृतकों के बैग से महेश पिता हेमराज परते 32 वर्ष निवासी नेगवां कोको, वीरेंद्र पिता महेश परते 12 वर्ष निवासी नेगवां कोको के आधार कार्ड मिले है। परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। मृतकों की शिनाख्त परिजनों के आने के बाद हो पाएगी। पुलिस ने द्वारा बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

पुत्र को कालपी छोडऩे जा रहे पिता-

मृतक के मोबाइल से नम्बर लगाकर पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया है। जिसमें परिजनों ने बताया है कि महेश परते पुत्र को वीरेंद्र को छोडऩे के लिए आवासीय विद्यालय कालपी आ रहा था, उसके साथ गांव का अन्य एक बच्चा भी था, यहां तिंदनी के पास तीनों हादसे का शिकार हो गये।

ट्रक के कारण हुआ हादसा-

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना स्थल के पास ट्रक खड़ा था, इसी ट्रक के पीछे से निकलकर बाइक सवार सड़क पर आये। सामने आ रही बस से टकरा गये। बस चालक के द्वारा हादसे को बचाने के लिए प्रयास किया गया। लेकिन इस दौरान बस अनियंत्रित हो गई और सड़क के उतर गई। हालाकि बस में सवार यात्रियों को चोटे नही आई है।