दैनिक भास्कर हिंदी: छात्रा का रेप कर मोबाइल से बनाया वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

May 3rd, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सीताबर्डी क्षेत्र में एक 14 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़ित छात्रा से दुष्कर्म करते समय मोबाइल पर वीडियो बनाया और अश्लील तस्वीरें भी खींची। पीड़िता के साथ यह घटना तब हुई, जब वह अपनी सहेली के घर टीवी देखने गई थी। आरोपी का नाम राकेश हरीश शाहू है। आरोपी सड़क किनारे हाथठेला लगाता है। वह छात्रा को अक्सर परेशान करता था।

बेटी को तनाव में देखकर मां ने पूछा 
जानकारी के अनुसार  पीड़िता घटना के बाद से काफी तनाव में थी। पीड़िता की मां ने जब प्यार से उससे पूछताछ की, तो उसने मां को सारी बातें बता दी। घटना के पांचवें दिन पीड़िता की मां शिकायत करने बेटी को लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी राकेश शाहू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

छात्रा का करता था पीछा
पुलिस के अनुसार राकेश हरीश शाहू (23) गवलीपुरा धरमपेठ निवासी सीताबर्डी में हाथठेला लगाकर फुटपाथ पर सामान बेचता है। उसे शराब पीने की लत है। उसी बस्ती में रहने वाली 14 वर्षीय बालिका के माता-पिता मजदूरी करते हैं। पीड़िता नौवीं कक्षा की छात्रा है। राकेश गत कुछ दिनों से उसका पीछा कर उससे दोस्ती करना चाहता था। छात्रा द्वारा प्रतिसाद नहीं देने भी जबरन पीछा और छींटाकशी करता था। 25 अप्रैल को रात करीब 8 बजे छात्रा पड़ोसी सहेली के घर गई। रात करीब 9 बजे राकेश उसे टीवी देखने से रोकते हुए उसे जबरन एक निर्माणाधीन इमारत की दूसरी मंजिल पर ले गया। वहां पर बाथरूम में आरोपी ने उसका मोबाइल पर अश्‍लील फोटो निकाला। उसके बाद उससे दुष्कर्म कर वीडियो शूटिंग भी किया। आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो सभी को दिखाकर बदनाम करने की धमकी दी और किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसकी धमकी से घबराई छात्रा परेशान रहने लगी। मां के पूछने पर उसने आपबीती बताई।
 

खबरें और भी हैं...