बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन अलर्ट, बगैर मास्क दंडात्मक कार्रवाई

Administration alert in view of increasing infection, punitive action without mask
बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन अलर्ट, बगैर मास्क दंडात्मक कार्रवाई
कलमेश्वर बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन अलर्ट, बगैर मास्क दंडात्मक कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, कलमेश्वर। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए नगर में कलमेश्वर-ब्राह्मणी नगर परिषद की ओर से नप गेट के सामने मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे से बगैर मास्क घूम रहे लोगों पर कार्रवाई मुहिम चलाई गई। लोगों को कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन व बाहर निकलने पर मास्क का उपयोग करने की अपील की गई। राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़ने के बाद नप प्रशासन व पुलिस विभाग की ओर से कार्रवाई तेज कर दी गई है। पुलिस विभाग की ओर से नाकाबंदी लगाकर बगैर मास्क वाहन चालकों को हिदायत दी गई। नाकाबंदी का पहला दिन होने से मंगलवार को दंड नहीं वसूला गया। बुधवार से बगैर मास्क पाए जाने पर 500 रुपए दंडात्मक कार्रवाई किए जाने की जानकारी नप अधिकारियों ने दी है।
 

उमरेड में 32 वर्षीय युवक मिला कोरोना पॉजिटिव

उमरेड शहर के बुधवारी पेठ निवासी 32 वर्षीय युवक गोंदिया में निजी कंपनी में कार्यरत है। वहां उसे गले मंे खरास,सर्दी-खांसी हुआ था। स्वस्थ होने के बाद वह कुछ दिन पहले अपने घर लौटा था। सोमवार 3 जनवरी 2022 को नागपुर के नीरी के माध्यम से गार्लिंग कोरोना जांच की थी। मंगलवार को युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। संबंधित रिपोर्ट की जानकारी युवक ने ग्रामीण अस्पताल उमरेड को दी। फिलहाल युवक को घर में ही आइसोलेट किया गया है।

कन्हान क्षेत्र में रोज मिल रहा एक संक्रमित

ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना अब धीरे-धीरे पैर पसार रहा है। रविवार को कांद्री क्षेत्र में एक 50 वर्षीय पुरुष तथा कोयला खदान निवासी 29 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई  गई थी। पश्चात मंगलवार को कन्हान के शिवनगर क्षेत्र में एक 30 वर्षीय पुरुष संक्रमित पाया गया। कन्हान क्षेत्र में कोरोना संक्रमित पाए जाने से स्वास्थ विभाग द्वारा हलचलें तेज हो गई हैं। जनता ने वैक्सीनेशन तथा कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील तहसीलदार प्रशांत सांगोडे तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डाॅ. योगेश चौधरी द्वारा की गई है। डाॅ. चौधरी कन्हान क्षेत्र में पिछले तीन दिन में तीन कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की। फिलहाल तीनों संक्रमित होम क्वारेंटाइन होने की जानकारी है।
 

Created On :   5 Jan 2022 9:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story