नासिक में अफगान शरणार्थी सूफीबाबा की गोली मारकर हत्या

Afghan refugee Sufibaba shot dead in Nashik
नासिक में अफगान शरणार्थी सूफीबाबा की गोली मारकर हत्या
घटना नासिक में अफगान शरणार्थी सूफीबाबा की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, नासिक। महाराष्ट्र के नासिक जिले के येओला कस्बे में मंगलवार देर शाम अफगानिस्तान के एक शरणार्थी मौलवी पर गोलियां बरसाई गईं। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक जांच अधिकारी के अनुसार, मामला शाम करीब 7.15 बजे का है। येओला में एमआईडीसी औद्योगिक क्षेत्र के पास एक खुले सुनसान भूखंड में इस घटना को अंजाम दिया गया।

जांच से पता चलता है कि कम से कम चार अज्ञात व्यक्ति अचानक वहां आए और अफगान मौलवी पर कई राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई।

मौलवी की पहचान अफगानिस्तान के शरणार्थी 35 वर्षीय ख्वाजा सैय्यद चिश्ती के रूप में हुई है, जो स्थानीय रूप से सूफीबाबा के रूप में लोकप्रिय है और कई धार्मिक समारोहों या मकबरों में प्रचार करता था। अपराध करने के बाद, चारों हमलावर पास में खड़ी एक एसयूवी में फरार हो गए।

इसके हत्या के पीछे का मकसद संभावित रूप से संपत्ति से जुड़ा विवाद माना जा रहा है। हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है और एसयूवी का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है।

सोर्स: आईएएनएस 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story