सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती और उसके प्रेमी ने खाया जहर, 2 गिरफ्तार

After the gang rape, the girl and her lover ate poison, 2 arrested
सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती और उसके प्रेमी ने खाया जहर, 2 गिरफ्तार
घटना सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती और उसके प्रेमी ने खाया जहर, 2 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। पुलिस ने 16 साल की नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। नाबालिग ने घटना के बाद अपने दोस्त के साथ जहर खा लिया था। लड़की और लड़के को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां रविवार को लड़के की मौत हो गई और लड़की की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

शनिवार की रात दोनों को एक साथ देखने के बाद से लड़की के पिता ने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने सोमवार को कहा कि मामले की जांच अभी जारी है और हमने उसकी शिकायत में लड़की के पिता द्वारा नामित दो अन्य लड़कों को गिरफ्तार किया है।

तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लड़की के दोस्त पर आईपीसी की धारा 376डी और 328 के साथ-साथ पोक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। लड़की और आरोपी पड़ोसी एक ही समुदाय के थे। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को तीनों आरोपियों ने पकड़ लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, इसी वजह से उसने जहर खा लिया।

बिजनौर के एसपी ने कहा कि प्रथम ²ष्टया ऐसा लगता है कि लड़के का पिछले कुछ महीनों से लड़की के साथ प्रेम संबंध था। शनिवार की रात दोनों को एक साथ देखा गया। दोनों के जहर खाने के बाद लड़की के पिता ने पुलिस से संपर्क किया। इस बीच, आरोपी के परिवार ने कहा कि दोनों एक रिश्ते में थे। लड़की ने लड़के को अपने घर बुलाया था, लेकिन जब उन्हें उसके पिता ने पकड़ लिया, तो उन्होंने जहर खा लिया।पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी नाबालिग हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story