घर में आग लगने से एक ही परिवार के 3 की मौत

Ahmedabad: 3 of a family killed in house fire
घर में आग लगने से एक ही परिवार के 3 की मौत
अहमदाबाद घर में आग लगने से एक ही परिवार के 3 की मौत
हाईलाइट
  • दुर्घटनास्थल पर पहुंचने पर दो टीमों का गठन किया गया

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अहमदाबाद में सोमवार को एक घर की पहली मंजिल पर लगी आग में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अहमदाबाद के डिविजनल फायर ऑफिसर ओम जडेजा ने आईएएनएस को बताया कि दमकल विभाग को सुबह करीब पांच बजे न्यू एच कॉलोनी स्थित घर में आग लगने की सूचना मिली थी। उन्होंने कहा, टीम ने तीन लोगों को बचाया और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मृतकों की पहचान जयेश वाघेला (40), उनकी पत्नी हंसा (35) और उनके बेटे रेहान (8) के रूप में हुई है। अधिकारी ने कहा कि दुर्घटनास्थल पर पहुंचने पर दो टीमों का गठन किया गया, जिसमें एक ने आग बुझाई और दूसरी टीम ने बचाव कार्य शुरू किया।

पहली टीम ने घर के बेडरूम में तीन लोगों को बेहोशी की हालत में पाया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जडेजा ने कहा कि आग लगने का कारण हीटर हो सकता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह आत्महत्या का मामला भी हो सकता है, जो फॉरेंसिक जांच के बाद पता चलेगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jan 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story