नवजात को अस्पताल की तीसरी मंजिल से फेंकने वाली महिला गिरफ्तार

Ahmedabad: Woman arrested for throwing newborn from third floor of hospital
नवजात को अस्पताल की तीसरी मंजिल से फेंकने वाली महिला गिरफ्तार
अहमदाबाद नवजात को अस्पताल की तीसरी मंजिल से फेंकने वाली महिला गिरफ्तार
हाईलाइट
  • पुलिस निरीक्षक के.डी. जडेजा ने कहा कि शिकायतकर्ता से भी पूछताछ की जा रही है

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अहमदाबाद में तीन महीने की बच्ची को अस्पताल की तीसरी मंजिल से फेंकने के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। आसिफमिया शेख द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उनकी पत्नी फरजानाबानू ने 5 अक्टूबर, 2022 को आनंद जिले के उत्तरसंडा के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। रविवार सुबह फरजानबानू ने अपने पति को बताया कि बच्ची गायब हो गई है। शेख ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ बच्चे की तलाश की और पुलिस को भी सूचित किया।

शिकायत में आसिफमिया ने कहा कि अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच करते हुए, सुबह लगभग 4 बजे फरजानाबानू को बच्चे को गोद में लेकर वार्ड से बाहर आते देखा गया, वह थोड़ी देर के लिए एक खंभे के पास खड़ी रहती है, बाद में वह खाली हाथ वार्ड में लौट आती है।

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने बताया कि वह बच्ची की बीमारी और दर्द से तंग आ गई थी, जिसके चलते उसने इतना बड़ा कदम उठाया। अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने चेक किया तो उन्हें बच्चे का शव मिला।

जन्म के बाद, बच्चे को 15 दिनों के लिए वड़ोदरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, फिर 14 दिसंबर को परिवार ने देखा कि पेट पर आंत बढ़ गई और नादियाड डॉक्टर की सिफारिश पर शिशु को अहमदाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस निरीक्षक के.डी. जडेजा ने कहा कि शिकायतकर्ता से भी पूछताछ की जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jan 2023 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story