विवाद: वारिस पठान के खिलाफ हुए मुस्लिम संगठन, किया ऐलान- सिर कलम करने पर देंगे 11 लाख का इनाम

Aimim leader waris pathan controversial statement prize over 11 lakh muzaffarnagar bihar
विवाद: वारिस पठान के खिलाफ हुए मुस्लिम संगठन, किया ऐलान- सिर कलम करने पर देंगे 11 लाख का इनाम
विवाद: वारिस पठान के खिलाफ हुए मुस्लिम संगठन, किया ऐलान- सिर कलम करने पर देंगे 11 लाख का इनाम
हाईलाइट
  • कालाबुर्गी पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
  • मुस्लिम संगठन ने की बयान की आलोचना

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रवक्ता वारिस पठान (Waris Pathan) के विवादित बयान का जमकर विरोध हो रहा है। पठान के खिलाफ अब मुस्लिम संगठन भी सामने आ गए हैं। शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में मुस्लिम संगठन ने वारिस पठान का पुतला जलाया। वहीं घोषणा कर दी कि पठान का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। 

सिर कलम पर इनाम
मुजफ्फरपुर  जिले के नगर थाना क्षेत्र के बाग रोड में संगठन हक-ए-हिंदुस्तान मोर्चा के बैनर तले सदस्यों ने वारिस पठान के बयान का जमकर विरोध किया और उसे देशद्रोही बताया। संगठन के राष्ट्रीय संयोजक तमन्ना हाशमी ने कहा कि वारिस पाकिस्तान की भाषा बोलते है। ये देशद्रोहियों की भाषा है, हम ऐलान करते हैं कि ऐसे आतंकी का सिर कलम कर दिया जाए। हाशमी ने कहा कि जो शख्स वारिस पठान का सिर कलम करेगा। उसे मोर्चे की तरफ से 11 लाख रुपए इनाम दिया जाएगा। 

एफआईआर दर्ज
वारिस पठान के खिलाफ कर्नाटक के कालाबुर्गी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पठान के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 117, 153 और 153ए के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं वारिस के भड़काऊ बयान पर पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक्शन लिया है। ओवैसी ने पठान के मीडिया से बातचीत करने पर रोक लगा दी है। 

विवाद: ओवैसी के मंच पर लड़की ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 14 दिन की जेल

माफी मांगने से इनकार
इधर वारिस पठान ने माफी मांगने से इनकार कर दिया है। पठान ने कहा कि मैंने देश और किसी धर्म के खिलाफ कुछ नहीं कहा है। सीएए के खिलाफ हर धर्म के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा के नेता गोली मारने की बात करते हैं। लोगों को समझना होगा, मैं अपने बयान पर माफी नहीं मागूंगा। 

Created On :   22 Feb 2020 5:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story