दो दिवसीय दौरे पर असम जाएंगे अमित शाह

Amit Shah will go to Assam on a two-day tour
दो दिवसीय दौरे पर असम जाएंगे अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री दो दिवसीय दौरे पर असम जाएंगे अमित शाह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को असम के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे। सोमवार की सुबह वह मनकाचर सीमा चौकी का दौरा करेंगे। इस दौरान वह बीएसएफ अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे और सुरक्षा स्थिति की समीक्षा भी करेंगे। इसके बाद, वह बीएसएफ की सेंट्रल वर्कशॉप और स्टोर के शिलान्यास समारोह में भाषण देंगे। यही नहीं, वह केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल कैंटीन में खादी और ग्रामीण उद्योग उत्पादों का भी शुभारंभ करेंगे।

दूसरे दिन, शाह जनगणना कार्यालय का उद्घाटन करने जाएंगे। लेकिन अमीगांव, गुवाहाटी में वह वर्चुअल मोड के जरिए सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) भवनों का उद्घाटन करेंगे और भाषण भी देंगे। अमित शाह शाम को गुवाहाटी में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल और राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय का भी उद्घाटन करेंगे। मंगलवार को वह असम पुलिस की औपचारिक परेड में शामिल होंगे और उन्हें संबोधित करेंगे।

बाद में, वह असम पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के साथ दोपहर का भोजन करेंगे। असम में हेमंत बिस्वा सरमा सरकार के एक साल पूरे होने के मौके पर शाह दोपहर करीब 1.30 बजे खानापारा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह सार्वजनिक सभागार, मेट्रो कार्यालय, पुलिस आयुक्तालय भवन और गुवाहाटी पुलिस रिजर्व भवन की आधारशिला रखेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story