जादू-टोने के शक में अधेड़ को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

An old man got murdered in the suspicion of doing black magic
जादू-टोने के शक में अधेड़ को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार
जादू-टोने के शक में अधेड़ को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मंडला/मवई। मवई थाना क्षेत्र के ग्राम अमवार में जादू-टोना के शक में कुल्हाड़ी से हमला कर अधेड़ को मौत के घाट उतारा दिया। मामले का खुलासा आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हुआ है। आरोपी ने मृतक को जादू-टोना के शक के कारण कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

इस संबंध में पुलिस ने जानकारी दी कि 21 मार्च को अमवार के रवनाटेकरी जंगल में महुआ के पेड़ के नीचे शव पड़े होने की सूचना मिली। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला पुलिस प्रतीत हुआ। मृतक की शिनाख्त रामभगत पिता फूलसिंह निवासी अमवार के रूप में हुई। पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपाा गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस ने बताया कि मृतक झाड़फूंक करता था। आरोपी उदयसिंह पिता कोटन सिंह मसराम जाति गोड़ उम्र 35 वर्ष निवासी अमवार रामभगत पर जादू टोना करने का शंका करता था। उदयसिंह की पत्नी कौशल बाई बीमार रहती हैं एवं छोटा पुत्र विपिन 6 वर्ष का फोत हो चुका हैं। जिससे आरोपी उदयसिंह मसराम को रामभगत मरकाम के ऊपर पूर्ण रूप से जादू टोना करने का शंका था और इसी शक के कारण आरोपी ने अधेड़ को मौत के घाट उतार दिया।

फरार होने की फिराक में था आरोपी
पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली आरोपी उदय सिंह बस स्टेण्ड की ओर जा रहा है। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी से जब सख्ती के साथ पूछताछ की, तो उसने हत्या करना स्वीकार किया है।

आकेला देखकर किया कुल्हाड़ी से हमला
पुलिस ने बताया कि आरेापी ने 21 मार्च को 10 बजे मृतक रामभगत मरकाम महुआ चुनने के लिये टेकरी जंगल में गया था। मृतक को अकेला देखकर मौका पाकर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। आरोपी उदयसिंह मसराम के घर से कुल्हाड़ी जब्त कर लिया गया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी एसएल मरकाम, उपनिरीक्षक दुर्गा नगपुरे, सुंदर, राजकुमार, भागवत शामिल रहे हैं।

Created On :   28 March 2019 4:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story