श्रृद्धा मर्डर केस के बाद एक और दलदहलाने वाली घटना, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को जंगल में ले जाकर मारी गोली, सबूत मिटाने के लिए शव को जलाया

श्रृद्धा मर्डर केस के बाद एक और दलदहलाने वाली घटना, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को जंगल में ले जाकर मारी गोली, सबूत मिटाने के लिए शव को जलाया
छत्तीसगढ़ श्रृद्धा मर्डर केस के बाद एक और दलदहलाने वाली घटना, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को जंगल में ले जाकर मारी गोली, सबूत मिटाने के लिए शव को जलाया

डिजिटल डेस्क, रायपुर। दिल्ली के श्रृद्धा मर्डर केस की गुत्थी अभी पूरी तरह सुलझी नहीं थी कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या कर दी, फिर सबूत मिटाने के लिए उसके शव को जला दिया। आरोपी युवक अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के बहाने जंगल में ले गया, जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कबूल लिया है। 

क्या है मामला?

कोरबा की रहने वाली 21 साल की तनू कुर्रे रायपुर के एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करती थीं। वह 21 नवंबर की रात अपने बॉयफ्रेंड सचिन अग्रवाल के साथ उड़ीसा के बालंगीर घूमने निकली थी। इस दौरान तनु के परिवार वालों ने उससे फोन के जरिए संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनकी बात नहीं हो सकी। परिवारवालों ने सचिन पर आरोप लगाया है कि वह ओडिशा पहुंचने बाद उसने तनु को परिवार वालों से बात नहीं करने दी। वह उन लोगों को गुमराह करने के लिए तनु की हत्या करने के बाद उनसे चैट पर बात करता रहा। 

तनु से संपर्क न होने पर उसके परिवार वालों ने रायपुर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में लग गई। इस बीच छत्तीसगढ़ पुलिस को पता चला कि उड़ीसा पुलिस को वहां के बलांगीर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगल में एक लड़की की लाश मिली है जो कि अधजली अवस्था में है। अज्ञात लड़की की लाश मिलने के बाद उसकी शिनाख्त करने के लिए उडीसा पुलिस ने छत्तीसगढ़ समेत अन्य पड़ोसी राज्यों से गुमशुदा इंसानों की जानकारी मांगी जिसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने तनु के परिवार वालों को उस शव की फोटो दिखाई। परिवार वालों ने शव की पहचान तनू कुर्रे के रूप की।

शव की शिनाख्त होने के बाद बालंगीर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु की। पुलिस को सबसे पहले शक तनु के प्रेमी सचिन पर हुआ। इसके बाद पुलिस ने लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे सचिन को उसकी फोन लोकेशन के आधार पर अपनी गिरफ्त में लिया। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी सचिन ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसे काफी दिनों से शक था कि उसका किसी और युवक से संबंध है। जिसके बाद उसने तनु को मारने का प्लान बनाया। वह उसे घुमाने के बहाने बालंगीर ले गया। वहां उसने एक जंगल में ले जाकर तनु की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके शव के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उसमें आग लगा दी। 

Created On :   2 Dec 2022 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story