प्रेम प्रसंग को लेकर सेना के जवान की गोली मारकर हत्या, तीन गिरफ्तार

Army soldier shot dead over love affair, three arrested
प्रेम प्रसंग को लेकर सेना के जवान की गोली मारकर हत्या, तीन गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश प्रेम प्रसंग को लेकर सेना के जवान की गोली मारकर हत्या, तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, अलीगढ़। दीवाली मनाने घर आए सेना के 24 वर्षीय जवान की अलीगढ़ के पास उसकी प्रेमिका के पति और सात अन्य लोगों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पीड़ित, बीकन कुमार और उसका चाचा अपनी कार में अलीगढ़ जा रहे थे, जब आठ लोगों ने उन पर डंडों और धारदार वस्तुओं से हमला किया, जिन्होंने जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना टप्पल थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की है।

बीकन कुमार के पिता जनता सिंह ने कहा, मेरे बेटे और एक आरोपी की पत्नी के बीच संबंध थे। उसे उसके पति, विजयपाल, उसके भाई बबलू और उनके परिवार के छह अन्य सदस्यों ने मार दिया। टप्पल थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और विजयपाल अभी फरार है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी ने कहा, विजयपाल की पत्नी के साथ संबंध को लेकर व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। आठ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से तीन को पकड़ लिया गया है।

मृतक के भाई प्रेमवीर सिंह ने कहा, बीकान कुमार 2017 में भारतीय सेना में चयनित हो गया था और होशियारपुर में तैनात था। जब वह मेरे चाचा और अन्य लोगों के साथ घर से निकला, तो कुछ ग्रामीणों ने उसकी कार पर हमला किया और उसके सिर में गोली मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Oct 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story