पाटी सोलाई थट्टाथे में स्प्लिट कार सीक्वेंस को लेकर अरुणा ने किया खुलासा

Aruna reveals about split car sequence in Pati Solai Thattathe
पाटी सोलाई थट्टाथे में स्प्लिट कार सीक्वेंस को लेकर अरुणा ने किया खुलासा
टॉलीवुड पाटी सोलाई थट्टाथे में स्प्लिट कार सीक्वेंस को लेकर अरुणा ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित तमिल प्रोडक्शन हाउसों में से एक, एवीएम प्रोडक्शंस के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टरों में से एक अरुणा गुहान ने अब खुलासा किया है कि कैसे उनके पिता काम करते थे। अपने पिता और उनके काम की तारीफ करते हुए अरुणा गुहान ने कई सारी बातें की, साथ ही उन्होंने कहा कि निर्माता एमएस गुहान ने लोकप्रिय कार अनुक्रम के पीछे दिमाग लगाकर काम किया। यह उनके पिता, निर्माता एमएस गुहान थे, जो पुराने सुपरहिट से एक लोकप्रिय कार अनुक्रम पाटी सोलाई थट्टाथे के पीछे दिमाग लगाया था। फिल्म में अभिनेता पांडियाराजन, उर्वशी, मनोरमा और एसएस चंद्रन मुख्य भूमिका में थे।

रविवार को इंस्टाग्राम पर अरुणा ने लिखा, जब मैं एक बच्चा था, तब से मैं हमेशा इस बात से हैरान था कि कैसे मेरे पिताजी कुछ भी अलग कर सकते थे और उसे वापस एक साथ रख सकते थे। एक टीवी से लेकर एक कार और हर उपकरण या तकनीक के टुकड़े तक। बीच में, वह इस मुद्दे को सुलझाने या इसे ठीक करने में एक जादूगर है। मैं हमेशा ऐसा ही बनना चाहता था। पट्टी सोलाई थट्टाथे के लिए वे एक ऐसी कार बनाना चाहते थे जो चलने के दौरान दो हिस्सों में अलग हो सके और प्रत्येक आधा स्वतंत्र रूप से चले। यह पिताजी की तकनीकी विशेषज्ञता थी जिसने इसे फिल्म के लिए बनाया।

उन्होंने एक वोक्सवैगन खरीदा और इसे इस तरह से डिजाइन किया कि यह बीच में अलग हो गया। वोक्सवैगन का इंजन पीछे की तरफ था, उसने उसे छोड़ दिया और सामने एक ऑटो रिक्शा के इंजन को फिट किया। कार सुपरकार कहा और फिल्म के प्रचार के लिए तमिलनाडु के दौरे पर गए। कार, जो फिल्म के मुख्य आकर्षणों में से एक थी, ने बच्चों का ध्यान आकर्षित किया और इस तरह परिवार के दर्शकों को बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में लाया। इस फिल्म ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story