बदमाश से यारी निभाने वाले टीआई पर गिरी गाज

Attached line to TI having links with rogue
बदमाश से यारी निभाने वाले टीआई पर गिरी गाज
बदमाश से यारी निभाने वाले टीआई पर गिरी गाज

डिजिटल डेस्क जबलपुर। एटीएम क्लोनिंग कर खाताधारकों के खातों से लाखों रुपए उड़ाने वाले गिरोह में शामिल बदमाश माजिद मूसा से यारी निभाना थानेदार को महँगा पड़ा। सोशल मीडिया पर थानेदार व बदमाश के संबंधों का खुलासा होने के इस कृत्य को एसपी  ने गंभीरता से लेते हुए फरमान जारी कर  टीआई राँझी नीरज वर्मा को तत्काल प्रभाव से लाइन में आमद देने के आदेश दिए हैं। ज्ञात हो कि बदमाश द्वारा टीआई की गोवा ट्रिप की टिकट कराए जाने की चर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, इसी के चलते थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की गई है। 
  ज्ञात हो कि एटीएम क्लोनिंग कर खातों से रकम उड़ाने के मामले में ओमती पुलिस ने प्रतापगढ़ के तीन जालसाजों को पकड़ा था। पकड़े गए आरोपियों ने बताया था कि  ओमती क्षेत्र में रहने वाला बदमाश माजिद मूसा उन्हें संरक्षण देता था और बदले में जालसाजी की रकम में उसकी हिस्सेदारी रहती थी। इस खुलासे के बाबजूद तत्कालीन ओमती टीआई नीरज वर्मा ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए उसे बचाने का प्रयास किया था। इस मामले का खुलासा होने पर एसपी ने उक्त फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित किया था। इस बीच फरार इनामी बदमाश और तत्कालीन टीआई के संबंधों को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने पर बवाल मच गया। मामले को तूल पकड़ता देख एसपी ने शोकॉज नोटिस जारी किया था और रविवार 19 जनवरी को एक आदेश जारी किया, जिसमें टीआई नीरज वर्मा के साथ फरार बदमाश की हुई व्हाट्सएप चैटिंग के कृत्य को संदिग्ध आचरण मानते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से राँझी थाने से हटाकर लाइन अटैच किया गया है। 
आपसी प्रतिद्वंद्विता उजागर हुई 
सूत्रों के अनुसार व्हाट्सएप पर पोस्ट वायरल होने की घटना से वरिष्ठ अधिकारी काफी खफा हैं। वे इसे दो थानेदारों के बीच आपसी प्रतिद्वंद्विता मान रहे हैं। जानकारों का कहना है कि वर्तमान में ओमती थाने में पदस्थ थानेदार एसपी बघेल और ओमती से हटाकर राँझी भेजे गए थानेदार नीरज वर्मा के बीच पदस्थापना को लेकर खुन्नस के चलते इस प्रकरण का खुलासा हुआ है। वरिष्ठ अधिकारी इस कृत्य से नाराज हैं और आने वाले दिनों में कुछ और अधिकारियोंं पर भी गाज गिरने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। 
 

Created On :   20 Jan 2020 8:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story