बकरीद : लोगों ने खुशहाली व कोरोना से निजात के लिए मांगी दुआ

Bakrid: People prayed for happiness and to get rid of Corona
बकरीद : लोगों ने खुशहाली व कोरोना से निजात के लिए मांगी दुआ
बकरीद : लोगों ने खुशहाली व कोरोना से निजात के लिए मांगी दुआ

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  बकरीद पर पुलिस आयुक्त डॉ. भूषण कुमार उपाध्याय ने पुलिस बंदोबस्त का जायजा लिया। उन्होंने अपने कार्यालय से निकलने के बाद सदर परिसर में निरीक्षण करते हुए मेयो अस्पताल चौक में पहुंचे। यहां पर तहसील के वरिष्ठ थानेदार जयेश भंडारकर ने पुलिस आयुक्त को क्षेत्र में तैनात किए गए पुलिस बंदोबस्त के बारे में विस्तृत जानकारी दी। फिर वे मोमिनपुरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कुछ लोगों से चर्चा की। शहर के कई क्षेत्रों का मुआयना करने के बाद वे वापस अपने कार्यालय लौटे। 

मांगी अमन व खुशहाली की दुआ

ईद-उल-अजहा पर समाजसेवी इलियास खान, जावेद आलम, गुलाम जावेद, शब्बीर खान, मोइज खान आदि ने सभी को ईद की मुबारकबाद देकर देश में खुशहाली, अमन व कोरोना वायरस से निजात के लिए दुआ मांगी। 

खुशहाली व कोरोना से निजात के लिए मांगी दुआ

रिजवान खान रूमवी गिट्टीखदान मित्र परिवार व पश्चिम नागपुर कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष रिजवान खान रूमवी की ओर से गिट्टीखदान में ईद का पर्व मनाया गया। रूमवी ने बताया कि, सभी मुस्लिम भाइयों ने अपने-अपने घर पर नमाज अदा की। देश में खुशहाली व कोरोना वायरस से निजात के लिए दुआ मांगी गई। इस अवसर पर नितीन माहुरे, सत्यम सोडगीर, जुबेर शेख, फैजल खान, नईम खान, राशिद अब्दुल, शाहिद खान आदि उपस्थित थे।
 

Created On :   2 Aug 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story