सेज रियल एस्टेट: भोपाल के प्रमुख रियल एस्टेट ब्रांड अग्रवाल कंस्ट्रक्शन (सेज ग्रुप) 25 - 28 मई सिंगरौली में

May 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल। हर किसी का सपना होता है भोपाल शहर की प्राइम लोकेशन पर एक अच्छे कैंपस में अपना खुद का आशियाना बनाना। ग्राहकों की ड्रीम प्रॉपर्टी के सपने को मूर्त रूप दे रहा है सेंट्रल इंडिया की सबसे विश्वसनीय व टॉप रियल एस्टेट ब्रांड से सम्मानित अग्रवाल कंस्ट्रक्शन (सेज ग्रुप) भोपाल। चार दशक से 36 से भी अधिक खूबसूरत प्रोजेक्ट्स व 13,500 संतुष्ट ग्राहकों का विश्वास अग्रवाल कंस्ट्रक्शन को मध्य भारत का अग्रणी रियल एस्टेट ब्रांड बनाता है।  अग्रवाल कंस्ट्रक्शन को क्वालिटी होम्स व बेहतर कस्टमर के लिए कई अवार्ड्स चुके है । आने वाले समय में सेज ग्रुप कई बड़े कमर्शियल प्रोजेक्ट्स भी लेकर आ रहा है। 

भोपाल शहर के इंफ़्रा विकास में कंपनी अहम् भूमिका निभा रही है। अग्रवाल कंस्ट्रक्शन (सेज ग्रुप) की मार्केटिंग कंसलटेंट टीम 25 से 28 मई तक सिंगरौली व बेडन शहर में रहेंगे। भोपाल में प्रॉपर्टी खरीदने के इच्छुक ग्राहक हमारे प्रॉपर्टी एक्सपर्ट अतुल निगोस्कार से 9302305912 पर संपर्क कर सकते है।  

भोपाल में  कंपनी के प्रोजेक्ट्स सभी प्रमुख राष्ट्रीय व निजी बैंक से एप्रूव्ड है। जनवरी 2022 से अब तक भोपाल व देश विदेश के सैकड़ो कस्टमर्स ने अग्रवाल कंस्ट्रक्शन के रेजिडेंशियल व कमर्शियल प्रोजेक्ट्स (ऑफलाइन/ऑनलाइन) विजिट की अपने सपनो की प्रॉपर्टी बुक की। विशेष ऑफर के तहत ग्राहकों को प्रॉपर्टी बुक करने पर 6 लाख तक का डिस्काउंट लाभ मिल सकता है। ग्राहकों को साइट विजिट के लिए पूर्णतः सुरक्षित व सैनिटीज़ेड ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था की गई है। अग्रवाल कंस्ट्रक्शन - सेज ग्रुप  के सभी प्रोजेक्ट्स शहर की प्राइम लोकेशन पर स्थित है। छह लाख के आवासीय प्लाट से लेकर स्पेसियस फ्लैट्स, अल्ट्रा मॉडर्न डुप्लेक्स की हर तरह के साइज में उपलब्ध है। कंपनी  रेफर एंड अर्न स्कीम के तहत रु. 1.51 लाख तक का लाभ भी दे रही है। 

सेज ग्रुप के सीएमडी इंजी. संजीव अग्रवाल ने बताया कि वर्तमान समय में अपना घर होना सबसे अहम आवश्यकता बन गया है और हमारी पूरी कोशिश रहती है कि हम हर किसी को अपने घर के सपने को पूरा करने में उसकी मदद करे।  ग्रुप के प्रोजेक्ट्स  कोलार रोड, अयोध्या बाईपास मेन रोड, होशंगाबाद रोड, E-8  बावड़ियाँ कलाँ में स्थित है। ग्रुप का सागर ग्रीन हिल्स प्रोजेक्ट जो शाहपुरा चूनाभट्टी रोड से मात्र पांच मिनट की दूरी पर स्थित है ग्राहकों की पहली पसंद बना हुआ है। चारो तरफ हरियाली से घिरा ये खूबसूरत प्रोजेक्ट बेहद खूबसूरत है। ग्राहक साइट विजिट के लिए 9200700800 पर काल कर सकते है।