मौत वाले दिन बिदिशा ने अपनी करीबी दोस्त के साथ शेयर की थी फोटो, किया था पत्नी होने दावा

Bidisha shared a photo with her close friend on the day of her death
मौत वाले दिन बिदिशा ने अपनी करीबी दोस्त के साथ शेयर की थी फोटो, किया था पत्नी होने दावा
खुलासा मौत वाले दिन बिदिशा ने अपनी करीबी दोस्त के साथ शेयर की थी फोटो, किया था पत्नी होने दावा
हाईलाइट
  • पंखे से लटककर किया था सुसाइड

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बीते 2 हफ्तों में एक के बाद एक 3 एक्सट्रेस की मौतों ने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। पल्लवी डे, बिदिशा डे मजूमदार और मंजुषा नियोगी तीनों ने ही फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस तीनों के मौत के मामलों की जांच कर रही है। वहीं बात करें बिदिशा डे की मौत से जुड़े मामले की तो इसमें एक नया खुलासा हुआ है। दरअसल, बिदिशा की जिस दिन मौत हुई थी, उसी दिन उन्होंने अपनी करीबी फीमेल फ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की थी।

जो तस्वीर बिदिशा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की थी, उसमें अपनी मॉडल दोस्त के साथ उनकी केमेस्ट्री सभी का ध्यान खींच रही है। इस फोटो पर बिदिशा ने कैप्शन में ‘लव यू bou’  लिखा है। इस तस्वीर के बाद बिदिशा के बारे में आई उन खबरों को बल मिला, जिनमें उन्हें लेस्बियन बताया गया है।

आनंद बाजार पत्रिका में आई खबर के अनुसार बिदिशा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में जिस bou शब्द का उपयोग किया है, उसका मतलब पत्नी होता है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि तस्वीर में विदिशा के साथ जो फिमेल फ्रेंड नजर आ रही है, वह उनकी मौत की खबर से पूरी तरह से टूट चुकी है। अपनी पहचान बताने से इंकार करने वाली इस मॉडल ने अपने दोस्तों से बिदिशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया है। उसने बताया है कि बिदिशा ब्राइडल फोटोशूट के दौरान मेरी मांग में सिंदूर भरा करती थी। ऐसा करने के पीछे बिदिशा दावा करती थी कि वह उसकी पत्नी है, इसलिए वो उसके साथ ऐसा कर सकती है।

गौरतलब है कि बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री बिदिशा डे मजूमदार ने अपने फ्लैट में पंखे से लटककर सुसाइड कर ली थी। उनकी डेड बॉडी कोलकाता के नगर बाजार स्थित फ्लैट से बरामद हुई थी। उनके फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था, पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी थी।    

   
  
 
 

Created On :   27 May 2022 5:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story