अंकिता भंडारी मर्डर केस में होगा बड़ा खुलासा, वीआईपी गेस्टों की होगी पहचान, एसआईटी के हाथ लगे अहम सबूत

Big disclosure will happen in Ankita Bhandari murder case, VIP guests will be identified, important evidence found by SIT
अंकिता भंडारी मर्डर केस में होगा बड़ा खुलासा, वीआईपी गेस्टों की होगी पहचान, एसआईटी के हाथ लगे अहम सबूत
अंकिता भंडारी मर्डर केस अंकिता भंडारी मर्डर केस में होगा बड़ा खुलासा, वीआईपी गेस्टों की होगी पहचान, एसआईटी के हाथ लगे अहम सबूत
हाईलाइट
  • एसआईटी के हाथ रिजॉर्ट के सीसीटीवी फुटेज से कई अहम सबूत हाथ लगे हैं

डिजिटल डेस्क, देहरादून। उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। गुस्साए लोग सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर केस की सख्ती से जांच के साथ आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग कर रहे हैं। इसी के मद्देनजर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था। जिसकी प्रभारी डीआईजी एंड ऑर्डर रेणुका देवी हैं। 

केस को लेकर डीआईजी रेणुका देवी ने कही ये बात

अंकिता मर्डर केस को लेकर एसआईटी टीम की प्रभारी रेणुका देवी ने कहा कि हत्याकांड केस के तीनों आरोपियों को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है। जहां इस मामले को लेकर उनसे गंभीरता के साथ पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में हमारे हाथ काफी महत्वपूर्ण सबूत लगे हैं। रिजॉर्ट पर मौजूद रहे वीआईपी गेस्टों के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम जल्द ही इनके बारे में बताएंगे, फिलहाल इस संबंध में जानकारी एकत्रित की जा रही है। टीम के पास इस केस के पर्याप्त सबूत हैं। 

जांच में हाथ लगे अहम सबूत 

एसआईटी प्रभारी रेणुका देवी ने बताया कि हम तीनों आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उनसे विस्तृत ली गई। इस जानकारी के बाद हमारे हाथ घटनास्थल से काफी अहम सबूत भी लगे। उन्होंने आगे कहा कि हमें रिजॉर्ट में लगे सीसीटीवी फुटेज से भी कई महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले हैं। उन्होंने बताया कि हमारी टीम ने रिजॉर्ट और उसके पीछे स्थित अचार की फैक्ट्री में काम करने वाले वर्करों से पूछताछ की है। इसके अलावा इस मामले से जुड़े राजस्व विभाग के कर्मचारियों से भी इस विषय पर पूछताछ की गई है। 

क्या है मामला?

बता दें कि 24 सितंबर को ऋषिकेश के पास स्थित चिल्ला नहर में पौड़ी गढ़वाल के वनंतरा रिजॉर्ट में काम करने वाली 19 साल की अंकिता भंडारी की लाश मिली थी। इस मामले पुलिस ने मामले के तीनों आरोपी पुलकित आर्य जो कि रिजॉर्ट का संचालक था, मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों ने अंकिता को नहर में धक्का देकर हत्या करने की बात भी कबूल की थी। 
 

Created On :   2 Oct 2022 6:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story