• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Bigod Area Bhilwara Rajasthan 9 killed in Roadways Bus and Bolero collision Road Accident CM Ashok Gehlot

दैनिक भास्कर हिंदी: राजस्थान: बस और बोलेरो के बीच टक्कर, हादसे में 9 की मौत, CM गहलोत ने जताया शोक

February 11th, 2020

डिजिटल डेस्क, भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बिगोड इलाके में रोडवेज बस और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर होने से 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 15 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इस घटना का कारण बस ड्राइवर का ओवरटेक करना बताया जा रहा है। घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे पर संवेदना व्यक्त की है।

सीएम गहलोत ने ट्वीट किया कि 'मांडलगढ़ (भीलवाड़ा) के दर्दनाक सड़क हादसे में कई लोगों की जान जाने से बहुत दुखी हूं। मेरे विचार और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें यह दुख सहने की शक्ति दें। मैंने अधिकारियों को घायलों का बेहतर संभव इलाज सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं।'

शादी से लौट रहा था परिवार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोलेरो में सवार एक परिवार शादी समारोह में शरीक होने के बाद कोटा से भीलवाड़ा स्थित अपने गांव लौट रहा था। वहीं रोडवेज बस, भीलवाड़ा के बस डिपो की ओर रवाना थी। इस दौरान बस ड्राइवर के ओवरटेक के चलते बस और बोलेरो में भीषण भिड़ंत हो गई। मारे गए 9 लोगों में 5 पुरूष, 3 महिलाएं और 1 बच्ची शामिल थीं।