अपहरण के 12 घंटे के अंदर 12 वर्षीय बच्ची बरामद, 5 लाख रुपये मांगी गई थी फिरौती

Bihar: 12-year-old girl recovered within 12 hours of kidnapping
अपहरण के 12 घंटे के अंदर 12 वर्षीय बच्ची बरामद, 5 लाख रुपये मांगी गई थी फिरौती
बिहार अपहरण के 12 घंटे के अंदर 12 वर्षीय बच्ची बरामद, 5 लाख रुपये मांगी गई थी फिरौती

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र से एक ठेकेदार की अपहृत 12 वर्षीय बच्ची को पुलिस ने अपहरण के 12 घंटे के अंदर बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि अपहृत बच्ची के बयान के बाद ही पूरा मामला सामने आ पाएगा। नगर थाना के प्रभारी सत्येंद्र मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र से बुधवार की देर शाम एक ठेकेदार की बेटी का कथित तौर पर अपहरण घर के दरवाजे से कर लिया गया था।

बताया गया कि अपहरणकतार्ओं ने टूटी-फूटी अंगेजी भाषा मंे लिखे एक पत्र के जरिए पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। पत्र में पुलिस को घटना की जानकारी नहीं देने की भी बात लिखी गई है। बताया गया कि अपहरणकर्ता बाइक पर सवार हेाकर आए थे और लड़की को उठाकर ले गए।

घरवालों ने इसकी सूचना रात को ही पुलिस को दे दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और लड़की के परिजनों से वारदात की जानकारी लेकर लड़की की तलाश प्रारंभ कर दी। पुलिस ने शहर के सभी प्रवेश और एंट्री प्वाइंट पर नाकेबंदी कर दी।

थाना प्रभारी तिवारी ने बताया कि रात भर अपहृत बच्ची की तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह घर से कुछ ही दूरी पर एक ट्रैक्टर के डाला से अर्धबेहोशी की हालत में उसे बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि सदर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने मौके से बिस्तर, तकिया व हेडफोन बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस फिलहाल परिजन का बयान दर्ज करने में जुटी है। बच्ची की हालत ठीक होने पर उसका भी बयान दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बरामद लड़की की चिकित्सकीय जांच भी कराई जाएगी।

आईएएनएस

Created On :   23 Sep 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story