13 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, घटना का वीडियो वायरल, लोगों में आक्रोश

Bihar: 13-year-old minor gang-raped, video of incident viral, outrage among people
13 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, घटना का वीडियो वायरल, लोगों में आक्रोश
बिहार 13 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, घटना का वीडियो वायरल, लोगों में आक्रोश

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो वायरल करने का एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के संज्ञान में इस मामला के आने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, 13 वर्षीय नाबालिग अपने घर के पास मक्के की खेत की तरफ जा रही थी, तभी तीन बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

वारदात के बाद वीडियो वायरल होते ही पूरे इलाके में लोगों का हिस्सा फूट पड़ा। लोगों में आरोपितों के खिलाफ आक्रोश बढ़ गया। घटना के बाद धमकी मिलने से से पीड़ित परिवार डरा और सहमा हुआ है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर रविवार की शाम एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

इस मामले में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा फरार दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस यूपी और बिहार के सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी कर रही है। उन्होंने भरोसा दिया है कि जल्द ही फरार दोनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी, साथ ही स्पीडी ट्रायल चलवाकर सजा दिलाई जाएगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Aug 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story