ट्रक और ऑटो की टक्कर में 5 बारातियों की मौत, 4 घायल

Bihar: 5 wedding processions killed, 4 injured in truck and auto collision
ट्रक और ऑटो की टक्कर में 5 बारातियों की मौत, 4 घायल
बिहार ट्रक और ऑटो की टक्कर में 5 बारातियों की मौत, 4 घायल

डिजिटल डेस्क, भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के झंडापुर सहायक थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात ऑटो और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। ऑटो बारातियों को लेकर नारायणपुर जा रही थी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पूर्णिया रुपौली थाना क्षेत्र के रामपुर परिहर गोखली टोला गांव के रहने वाले वरुण मंडल की शादी नारायणपुर में सोमवार की रात होनी थी। इसी क्रम में आठ से नौ बाराती एक ऑटो पर सवार होकर नारायणपुर जा रहे थे।

बगडी डाला गांव के समीप खगड़िया की ओर से आ रही ट्रक ने बारातियों को लेकर जा रहे ऑटो को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। झंडापुर सहायक थाना के प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतकों की पहचान झठु मंडल, पिंकू मंडल, मदन मोहन मंडल, गजाधर मंडल एवं ऑटो चालक राजेंद्र शाह के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। ट्रक और ऑटो को जब्त कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story