शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एसआई सहित 8 पुलिसकर्मी घायल

Bihar: Attack on police team that went to catch liquor, 8 policemen including SI injured
शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एसआई सहित 8 पुलिसकर्मी घायल
बिहार शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एसआई सहित 8 पुलिसकर्मी घायल

डिजिटल डेस्क, मुजफरपुर। बिहार के मुजफ्परपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में शराब पार्टी की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया तथा पुलिसकर्मियों को बंधक बनाने की कोशिश की। इस हमले में थाना प्रभारी सहित आठ पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है। पुलिस ने इस हमले के बाद छह ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि सूचना मिली थी कि पंचायत चुनाव में जीत के बाद झिटकाही गांव में एक घर में शराब की पार्टी चल रही है।

इसी सूचना के आधार पर रविवार की देर रात पुलिस की एक टीम अवर निरीक्षक अंजार आलम के नेतृत्व में छापेमारी करने गई तो ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और रोडेबाजी की गई। आरोप है कि ग्रामीणों ने पुलिस टीम के साथ लाठी डंडे से मारपीट भी की। इस हमले में एसआई सहित आठ पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनमें दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

इस घटना में घायल दारोगा सहित अन्य पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मुजफरपुर (पूर्वी) के पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि शराब पार्टी की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस पर ग्रामीणों द्वारा हमला हुआ है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पूर्व नियोजित साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है।

उन्होंने कहा कि गांव में तनाव है, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस की एक टीम गांव में तैनात की गई है। उन्होंने कहा कि गांव के कम से कम आधा दर्जन से अधिक लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कई धारदार हथियार, लाठी-डंडे और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। पुलिस पूरे मामले में की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना में जो भी शामिल होंगे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   11 Oct 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story