सीआईएसएफ जवान की पत्नी की हत्या का खुलासा, पति सहित 5 गिरफ्तार

Bihar: CISF jawans wifes murder exposed, 5 including husband arrested
सीआईएसएफ जवान की पत्नी की हत्या का खुलासा, पति सहित 5 गिरफ्तार
बिहार सीआईएसएफ जवान की पत्नी की हत्या का खुलासा, पति सहित 5 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में सोमवार को सीआईएसएफ जवान की पत्नी दीपिका शर्मा की हत्या मामले में पुलिस ने पति सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि पति दूसरी शादी करना चाहता था, इसलिए उसकी हत्या करवाई। 

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक जग्गुनाथ रेड्डी ने बताया कि दीपिका शर्मा की हत्या के मामले में उसके पति रवि कुमार, देवर छोटू शर्मा उर्फ आकाश शर्मा, फुफेरा देवर सुमित कुमार, शूटर गौतम कुमार एवं संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने पांचों लोगों के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है।

उन्होंने बताया कि चुआबाग आमगाछी टोला में हुई दीपिका शर्मा की हत्या के बाद उनके भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई और पूरे मामले की जांच के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि टीम ने अनुसंधान के प्रारंभ में ही परिजनों की संलिप्ता के सुराग मिल गए। पहले मृतका के देवर छोटू शर्मा, जेठ राजीव कुमार एवं फुफेरा देवर सुमित कुमार का कॉल डिटेल निकाला गया।

कॉल डिटेल के आधार पर शूटर कोतवाली थाना क्षेत्र के शामपुर निवासी शूटर गौतम कुमार, संजीव कुमार एवं पतलू के बारे में पता चल गया। इसके बाद पुलिस ने तीनों के घरों पर छापेमारी की और गौतम और संजीव को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार शूटर गौतम कुमार ने अपनी अंतर्लिप्तता स्वीकार करते हुए कहा कि सुमित कुमार करीब एक माह पूर्व फोन कर बोला कि मेरा भाई रवि कुमार जो कि सीआईएसएफ धनबाद में कार्यरत है, वह अपनी पत्नी की हत्या कराना चाहते हैं। उसके बाद सौदा 1.20 लाख रुपये में तय हुआ।

एसपी ने बताया कि वर्ष 2017 में मृतका दीपिका शर्मा के मायके बरियारपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में गोलीबारी की घटना हुई थी। उस समय मृतका सात माह की गर्भवती थी। घटना में गोली लगने से मृतका की मां की मौत हो गई थी, जबकि दीपिका को दो गोली लगी थी। इस घटना के बाद उसका बायां हाथ काम करना बंद कर दिया था, इस कारण मृतका के ससुराल वाले उसे नापसंद करने लगे थे और रवि दूसरा विवाह करना चाहता था।

आईएएनएस

Created On :   17 Nov 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story