सनकी पति ने पत्नी व 2 मासूम बेटियों की गला रेतकर की हत्या, खुद पहुंचा थाना

Bihar: Eccentric husband killed wife and 2 innocent daughters by slitting his throat, reached police station himself
सनकी पति ने पत्नी व 2 मासूम बेटियों की गला रेतकर की हत्या, खुद पहुंचा थाना
बिहार सनकी पति ने पत्नी व 2 मासूम बेटियों की गला रेतकर की हत्या, खुद पहुंचा थाना

डिजिटल डेस्क, नवादा। बिहार के नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने शुक्रवार को आपसी विवाद में अपनी पत्नी और दो मासूम बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी खुद पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि माधोपुर गांव के रहने वाला दीपक चौधरी गांव के कुछ ही दूरी पर स्थित कोलनी जंगल में एक झोपड़ी बनाकर रहता था और वहीं खेती की रखवाली करता था।

बताया जाता है कि दोपहर उसकी पत्नी सावित्री देवी अपनी दो मासूम बेटियों के साथ घर से अपने पति के लिए खाना लेकर जंगल में खेत पर गई थी। इसी दौरान कहा जाता है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और पति ने पत्नी दोनों मासूम बच्चियों की गला रेतकर हत्या कर दी।

तीनों की हत्या करने के बाद आरोपी पति दीपक चौधरी गोविंदपुर थाने पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। गोविंदपुर के थाना प्रभारी डॉ. नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि मृतकों में सावित्री देवी, एक वर्षीय बेटी काजल और दो वर्षीय बेटी दिव्या शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या का स्पष्ट कारण फिलहाल पता नहीं चला है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   1 April 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story