वर्चस्व को लेकर 2 गुटों में फायरिंग, 1 की मौत, 5 घायल

Bihar: Firing in 2 groups over supremacy, 1 killed, 5 injured
वर्चस्व को लेकर 2 गुटों में फायरिंग, 1 की मौत, 5 घायल
बिहार वर्चस्व को लेकर 2 गुटों में फायरिंग, 1 की मौत, 5 घायल

डिजिटल डेस्क, मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में बुधवार की रात दो गुटों में जमकर चली गोली में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में बिहार पुलिस का एक जवान और एम महिला भी शामिल है। घायल पुलिस का जवान छुट्टी में घर आया था। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि संदलपुर में निराला यादव और जीतू यादव के बीच वर्चस्व को लेकर पुराना विवाद है। बुधवार की रात संदलपुर निवासी जीतू यादव के घर सगाई का आयोजन किया गया था। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों गुट आपस में भिड़ गए और मामला गोलीबारी तक पहुंच गया।

पुलिस के मुताबिक, दोनों ओर से करीब 20 से 25 राउंउ गोलियां चली है, जिसमें जीतू यादव पक्ष के राजीव यादव के सिर पर गोली लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों में अरविंद यादव भी शामिल हैं, जो बिहार पुलिस के जवान है और छुट्टी में घर आए हुए थे। घटना की सूचना के बाद कोतवाली और कासिम बाजार पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस के अधिकारी प्रथम ²ष्टया पुराने विवाद में गोलीबारी की बात कह रहे हैं। अधिकारी का कहना है कि कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

आईएएनएस

Created On :   18 Nov 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story