शराब तस्करों ने कार से एएसआई को कुचला, मौत

Bihar: Liquor smugglers crush ASI with car, death
शराब तस्करों ने कार से एएसआई को कुचला, मौत
बिहार शराब तस्करों ने कार से एएसआई को कुचला, मौत

डिजिटल डेस्क, सीवान। बिहार के सीवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में वाहन जांच अभियान के दौरान शराब तस्करों ने सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) को अपनी कार से कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इस घटना में एक चौकीदार घायल हो गया है। दुर्घटना के बाद भाग रहे तस्करों की गाड़ी भी कुछ दूर आगे जाने के बाद पलट गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की रात हुसैनगंज थाना में पदस्थापित एएसआई सुरेंद्र कुमार गहलोत अन्य पुलिसकर्मियों के साथ शराब तस्करों को पकड़ने के लिए टिकरी नगर के समीप वाहनों की तलाशी ले रहे थे।

इसी दौरान एएसआई ने एक कार को रोकने का प्रयास किया, तो तस्करों ने गाड़ी चढ़ा दी और भागने लगे। इस क्रम में एक चौकीदार भी घायल हो गया। तस्करों की गाड़ी से कुचलकर गहलोत की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उन्होंने, बताया कि दुर्घटना के बाद भाग रहे शराब तस्करों की गाड़ी कुछ दूर जाकर नहर के किनारे पलट गई।

सीवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि शराब तस्कर वाहन छोड़कर भागने में सफल रहे हैं। उन्होंने बताया कि वाहन से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, उन्हे किसी हाल में नहीं बक्शा जायेगा। गहलोत नालंदा जिले के राजगीर के रहने वाले थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 May 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story