ट्रेन खड़ी कर चालक निकल गया बाजार, नशे में धुत चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: The driver left the market after parked the train, the drunk driver was arrested by the police
ट्रेन खड़ी कर चालक निकल गया बाजार, नशे में धुत चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बिहार ट्रेन खड़ी कर चालक निकल गया बाजार, नशे में धुत चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, समस्तीपुर। बिहार में भले ही शराबबंदी हो, लेकिन शराब पीने वाले शराब का मोह छोड़ नहीं पा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर जिले के हसनपुर रेलवे स्टेशन पर सामने आया जब ट्रेन लेकर आए एक सहायक लोको पायलट शराब के नशे में धुत पाया गया।पुलिस के मुताबिक, समस्तीपुर से सहरसा के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन (05278) जब हसनपुर स्टेशन पहुंची, तब राजधानी एक्सप्रेस से क्रॉसिंग होने की वजह कुछ देर ट्रेन को रोका गया।

आरोप है कि इसी बीच इंजन पर सवार सहायक लोको पायलट कर्मवीर यादव स्टेशन के बाहर निकल गया। इस बीच बताया जा रहा है कि स्टेशन द्वारा सिग्नल दिए जाने के बाद भी जब यह ट्रेन नहीं बढ़ी तब यात्री हंगामा करने लगे। इसके बाद बताया गया कि सहायक लोको पायलट कहीं चला गया है। इसके बाद दूसरे चालक के साथ ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना किया गया।

इधर, इसकी सूचना जब जीआरपी को हुई तो वह भी सक्रिय हुई। हसनपुर रेल के थाना प्रभारी श्यामदेव यादव ने आईएएनएस को मंगलवार को बताया कि सहायक लोको पायलट को नशे की हालत में स्टेशन से बाहर पाया गया। उन्होंने बताया कि इसके पास से शराब की एक बोतल भी बरामद की गई है, जिसमें कुछ शराब भी थी। उन्होंने बताया कि ट्रेन करीब एक घंटे तक हसनपुर स्टेशन पर रूकी रही।

इधर, सूत्रों का कहना है कि रेलवे इस मामले को गंभीर मानते हुए जांच के आदेश दिए हैं। सूत्रों का कहना है सहायक लोको पायलट पर सख्त कार्रवाई की जा सकती है।

 

आरजे/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 May 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story