बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार हेड कांस्टेबल की मौत

bike rider head constable died due to collision of bolero
बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार हेड कांस्टेबल की मौत
सतना बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार हेड कांस्टेबल की मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। मझगवां थाना अंतर्गत चितहरा मोड़ पर तेज रफ्तार बोलेरो की ठोकर लगने से बाइक सवार प्रधान आरक्षक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सिटी कोतवाली में तैनात हेड कान्सटेबल विवेक सिंह पुत्र जागेश्वर सिंह 37 वर्ष, निवासी चुरहट, जिला सीधी, शुक्रवार शाम को वारंट लेकर उत्तरप्रदेश के मानिकपुर गए थे, जहां काम निपटाने के बाद रात में परिवार के पास चित्रकूट में रुक गए और शनिवार शाम को बाइक से सतना के लिए निकल पड़े। तकरीबन साढ़े 7 बजे मझगवां थाना क्षेत्र के चितहरा मोड़ पर पहुंचते ही बोलेरो क्रमांक एमपी 19 टी 2307 के चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे विवेक उछलकर दूर जा गिरे।

दुर्घटना की सूचना राहगीरों ने तुरंत डायल 100 पर दी तो एएसआई केपी वर्मा कुछ सहयोगियों को लेकर आनन-फानन मौके पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मी को जिला चिकित्सालय ले आए। यहां पर कुछ देर तक चले उपचार के बाद विवेक ने दम तोड़ दिया। यह खबर मिलते ही एसपी आशुतोष गुप्ता, एएसपी सुरेन्द्र जैन, सीएसपी महेन्द्र सिंह और रक्षित निरीक्षक सत्यप्रकाश मिश्रा के साथ कोतवाली के पुलिसकर्मी भी अस्पताल पहुंच गए।

परिवार में हैं पत्नी और 2 बेटियां

विवेक काफी समय तक चित्रकूट थाने में पदस्थ थे। एक महीने पहले ही उनका तबादला सिटी कोतवाली के लिए किया गया था। परिवार में पत्नी आरती सिंह, बेटी आकांक्षा 7 वर्ष और सुमन 5 वर्ष हैें जो अब भी चित्रकूट में ही रहती हैं। दु:खद घटना की सूचना प्राप्त होते ही परिजन और रिश्तेदार सतना आ गए हैं। प्रधान आरक्षक के शव का पोस्टमार्टम रविवार सुबह कराया जाएगा।

Created On :   28 Jan 2023 4:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story