अहमदाबाद में भाजपा नेता की चाकू मारकर हत्या

BJP leader stabbed to death in Ahmedabad
अहमदाबाद में भाजपा नेता की चाकू मारकर हत्या
क्राइम अहमदाबाद में भाजपा नेता की चाकू मारकर हत्या
हाईलाइट
  • सरगना भरत काठी और छह अन्य को हिरासत में लिया गया है

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अहमदाबाद के वीरमगाम में भाजपा नेता हर्षदकुमार गोमट की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को कहा कि सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गोमट वीरमगाम नगरपालिका पार्षद सोनल के पति हैं।

पुलिस उपाधीक्षक डी.एस. चौहान ने आईएएनएस को बताया कि मंगलवार देर शाम हर्षदकुमार गोमट को उसके कारोबारी और राजनीतिक प्रतिद्वंदी भरत काठी और उसके छह साथियों ने चाकू से हमला कर दिया। वीरमगाम के सरकारी अस्पताल ले जाने पर गोमत की मौत हो गई। हालांकि, शिकायत में राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता का कोई प्रत्यक्ष उल्लेख नहीं है।

हर्षद और उनकी पत्नी सोनल ने निर्दलीय उम्मीदवारों के रूप में वीरमगाम नगर पालिका के वार्ड 2 से नगर पालिका का चुनाव लड़ा था। सोनल उस वार्ड से नगर पालिका के लिए चुनी गईं, जहां आरोपी भरत काठी रहते हैं। अधिकारी ने कहा, कभी क्षेत्र में काठी का गढ़ था। सोनल के चुने जाने के बाद, हर्षद ने भरत काठी के प्रभुत्व को चुनौती देते हुए सरकारी ठेकों और अन्य ठेकों को प्रभावित किया। इससे अपराध शुरू हो सकता था।

अधिकारी ने कहा, सरगना भरत काठी और छह अन्य को हिरासत में लिया गया है, एक बार उनकी कोविड रिपोर्ट नकारात्मक होने के बाद, उन्हें आधिकारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Jan 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story