भवानीपुर के मतदाताओं को 40 हजार से अधिक पत्र भेजकर समर्थन मांग रही भाजपा

BJP seeking support by sending more than 40 thousand letters to the voters of Bhawanipur
भवानीपुर के मतदाताओं को 40 हजार से अधिक पत्र भेजकर समर्थन मांग रही भाजपा
पश्चिम बंगाल भवानीपुर के मतदाताओं को 40 हजार से अधिक पत्र भेजकर समर्थन मांग रही भाजपा
हाईलाइट
  • भवानीपुर के मतदाताओं को 40 हजार से अधिक पत्र भेजकर समर्थन मांग रही भाजपा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भवानीपुर में 30 सितंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले, भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को व्यक्तिगत रूप से पत्र भेजकर अपनी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के लिए समर्थन मांगा है। केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष सरकार पत्रों के माध्यम से मतदाताओं तक पहुंचने के कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे हैं। पता चला है कि भाजपा प्रत्याशी टिबरेवाल के समर्थन में घर-घर जाकर 40,000 से अधिक पत्र भेजे जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक, 30 सितंबर को मतदान से पहले मतदाताओं को पत्र दिए जाएंगे और उनसे बंगाल को मुख्यमंत्री बनर्जी के कुशासन से बचाने के लिए पार्टी उम्मीदवार को वोट देने की अपील की जाएगी। पार्टी के एक नेता ने कहा, अंतर्देशीय पत्र के माध्यम से, हम मतदाताओं को बताएंगे कि ममता दी हर बीतते दिन के साथ पश्चिम बंगाल को नष्ट कर रही हैं। राज्य को उनके कुशासन से बचाने के लिए भवानीपुर उपचुनाव में उन्हें हराना होगा। नंदीग्राम के लोगों ने यह किया था, अब समय आ गया है कि भवानीपुर के मतदाता भी ऐसा करें।

पत्र मतदाताओं को भाजपा उम्मीदवार टिबरेवाल और चुनाव के बाद की हिंसा के पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए उनकी लड़ाई के बारे में भी बताएगा। भाजपा के एक अन्य नेता ने कहा, हम मतदाताओं को बताएंगे कि टिबरेवाल पश्चिम बंगाल की बेटी हैं और उन्होंने चुनाव के बाद हुई हिंसा के पीड़ितों के लिए कैसे लड़ाई लड़ी है।

पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद की हिंसा की हालिया घटनाओं में टिबरेवाल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और अभिजीत सरकार की हत्या के लिए न्याय की गुहार लगाने के लिए मामलों को कलकत्ता उच्च न्यायालय में लेकर जाया गया है। वह सीबीआई जांच और एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन के लिए अदालती आदेश प्राप्त करने में सफल रही हैं।

भाजपा पश्चिम बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय ने आईएएनएस से कहा कि भाजपा इस बार भवानीपुर में मुख्यमंत्री बनर्जी को हराएगी। मालवीय ने कहा, भाजपा पांच महीने की अवधि में लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बनर्जी को हराकर एक और इतिहास रचेगी। हम जीतने के लिए भवानीपुर उपचुनाव लड़ रहे हैं और हम इसे जीतेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के पूर्व प्रमुख दिलीप घोष ने कहा कि मुख्यमंत्री बनर्जी ने महसूस किया है कि इस बार वह सबसे कठिन लड़ाई का सामना कर रही हैं और भवानीपुर से चुनाव हार सकती हैं। घोष ने कहा, भवानीपुर में ममता कैबिनेट के सभी मंत्रियों की मौजूदगी बताती है कि वह मजबूत पिच पर नहीं हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   28 Sep 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story