SC/ST एक्ट : BJP की बैठक में नारेबाजी, सांसद प्रहलाद पटेल को दिखाए काले झंडे

BJPs MP Prahlad Patel faced the anger of youth on SC ST bill
SC/ST एक्ट : BJP की बैठक में नारेबाजी, सांसद प्रहलाद पटेल को दिखाए काले झंडे
SC/ST एक्ट : BJP की बैठक में नारेबाजी, सांसद प्रहलाद पटेल को दिखाए काले झंडे

डिजिटल डेस्क, टीकमगढ़। भाजपा की ग्राम केंद्र, नगर केंद्र पालक संयोजक बैठक में शामिल होने टीकमगढ़ पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान दमोह सांसद प्रहलाद पटेल को युवाओं का विरोध झेलना पड़ा। SC/ST एक्ट के संशोधन बिल का विरोध कर रहे आरक्षण उन्मूलन क्रांति दल के सदस्यों ने गुलाब गार्डन में आयोजित भाजपा की बैठक में पहुंचकर प्रहलाद पटेल सहित भाजपा विधायकों और पार्टी जिला अध्यक्ष को काले झंडे दिखाए। क्रांति दल के युवाओं ने मुख्य सड़क पर खड़े होकर आरक्षण के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

समझ नहीं पाए भाजपाई नेता
इस दौरान क्रांति दल के युवाओं ने आरक्षण के विरोध में जमकर नारेबाजी की। युवाओं का प्रदर्शन देखकर कुछ देर तक तो भाजपा पदाधिकारी कुछ समझ ही नहीं पाए। जैसे ही उन्होंने काले झंडे दिखाए तो भाजपा पदाधिकारी सकते में आ गए। उन्होंने फौरन विरोध कर रहे युवाओं को बैठक से बाहर निकाल दिया। काले झंडों का प्रदर्शन देखते ही सांसद प्रहलाद पटेल ने तुरंत पार्टी पदाधिकारियों से इस बारे में पूछताछ की। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पार्टी की बैठक में बाहरी लोगों को अंदर कैसे आने दिया गया। घटना के बाद बैठक स्थल के गेट पर पदाधिकारी नियुक्त कर दिए गए। प्रहलाद पटेल ने निर्देश देते हुए कहा कि बैठक में बाहरी लोगों को प्रवेश नहीं दिया जाए। 

सवर्णों के साथ हो रहा अन्याय
वहीं बैठक में काले झंडे दिखाकर बाहर निकले क्रांति दल के उदित प्रकाश सोनकिया ने मीडिया से कहा कि आरक्षण से हमारा भविष्य खराब हो रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने SC/ST एक्ट में संशोधन किया था, लेकिन केंद्र सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में संशोधन बिल लाई है। सरकार ने सवर्ण, ओबीसी और अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों की उपेक्षा की है। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि सरकार जातिगत भेदभाव फैलाकर वोट बैंक की राजनीति कर रही है। क्रांति दल के युवाओं ने मुख्य सड़क पर खड़े होकर आरक्षण के विरोध में जमकर नारेबाजी की।
 

Created On :   6 Sep 2018 8:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story