नकली पुलिस बन कर ढाबा कारोबारी से ठगे 3.55 लाख रुपए, जांच में सामने आया सच

Bogus police demand money from dhaba owner to become save from arresting
नकली पुलिस बन कर ढाबा कारोबारी से ठगे 3.55 लाख रुपए, जांच में सामने आया सच
नकली पुलिस बन कर ढाबा कारोबारी से ठगे 3.55 लाख रुपए, जांच में सामने आया सच

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर के एक ढाबा कारोबारी से नकली पुलिस बनकर 3.55 लाख रुपए की वसूली करने वाले तीन आरोपियों के खिलाफ हफ्ता मांगने का मामला दर्ज किया गया है। उक्त रकम लेने के बाद 1 लाख रुपए का और हफ्ता मांगने पर ढाबा कारोबारी विष्णु अडवाणी ने मामला दर्ज कराया, तब आरोपियों की सच्चाई सामने आई। 

बताया जाता है कि आरोपी मोहम्मद फैजल शकील पठान, श्रीनगर नंदनवन, शेख नूर बब्बूभाई शेख (52)  देशपांडे ले-आउट और रौनक विलासराव निखारे के खिलाफ धारा 170, 384 व 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इन तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। तीनों आरोपियों ने ढाबा कारोबारी विष्णु अडवाणी को अवैध शराब प्रकरण में गिरफ्तार न करने के लिए हफ्ता मांग रहे थे, जबकि तीनों आरोपी पहले ही पुलिस बनकर विष्णु अडवाणी से 3.55 लाख रकम ले चुके थे। तीनों आरोपी विष्णु से 1 लाख रुपए की रकम और मांग रहे थे।

और रकम के लिए कर रहे थे परेशान, शिकायत करने पर ठगे जाने का हुआ अहसास
पुलिस सूत्रों के अनुसार बड़कस चौक, महल, माउली अपार्टमेंट निवासी विष्णु अडवाणी का नागपुर उमरेड रोड पर पांचगांव के पास अडवाणी ढाबा है। गत दिनों अवैध देसी शराब की तस्करी में आरोपी न बनाने के लिए नकली पुलिस बनकर आरोपी मोहम्मद फैजल, शेख नूर और रौनक निखारे ढाबा कारोबारी विष्णु को 5 मई से परेशान कर रहे थे। तीनों आरोपी विष्णु ने 5 मई से 15 जून 2018 के दरम्यान 3.55 लाख रुपए ले लिए। यह रकम लेने के बाद उक्त तीनों आरोपी विष्णु को 1 लाख रुपए के लिए और परेशान करने लगे थे। तब विष्णु ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई।

कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करने में आनाकानी करते रहे। जब इसकी शिकायत वरिष्ठ स्तर पर की गई तब कोतवाली पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इन तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है जो नकली पुलिस बनकर विष्णु अडवाणी को 3.55 लाख का चूना लगा दिया। 

Created On :   7 July 2018 12:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story