बोलेरो डंपर से टकराई - सात की घटना स्थल पर ही मौत , पांच गंभीर

Bolero collides with dumper - seven died on the spot, five serious
बोलेरो डंपर से टकराई - सात की घटना स्थल पर ही मौत , पांच गंभीर
बोलेरो डंपर से टकराई - सात की घटना स्थल पर ही मौत , पांच गंभीर

डिजिटल डेस्क सतना । यहां से 40 किलोमीटर दूर नागौद थाना क्षेत्र के रेरूआ मोड़ के पास एक बोलेरो  दुर्घटनाग्रस्त हो जाने उसमें सवार सात लोगों की मौत हो गई जबकि पांच से ज्यादा लोग घायल हो गए । घटना के संबंध में बताया गया है कि रीवा का विश्वकर्मा परिवार पन्ना में एक गमी के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था और तभी यह हादसा हुआ, मृतकों में तीन महिलाएं, तीन पुरूष और एक बच्चा है। गंभीर रूप से घायल हुए पांच लोग है, जिहें रीवा अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस के अनुसार बोलेरो चालक ने डंपर को ओवरटेक किया और इसी में हादसा हुआ है।  हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।  ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और मदद कर घायलों को अस्पताल भिजवाया। 
इनकी हुई मौत
ग्राम अंदवा थाना पनवाल जिला रीवा की गीता विश्वकर्मा (35), रामजी विश्वकर्मा (55), सियावती विश्वकर्मा (50), श्रीमती लाला विश्वकर्मा (23) की मौत हुई है। इसके अलावा खैराई गांव के अरूण विश्वकर्मा (30) और 17 माह के साक्षी उर्फ अंश की मौत हुई है। बोलेरो चालक सागरसिंह (57) अंदवा गांव का रहने वाला था और उसकी भी मौत हो गई।
बुरहानपुर में रजिस्टर्ड डंपर
बोलेरो एमपी 17 सीसी 0441 और डंपर एमपी- 68-एच- 0112 के बीच यह हादसा हुआ है। नागौद थाना प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि डंपर बुरहानपुर परिवहन विभाग में रजिस्टर्ड है। डंपर चालक मांटू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 
 

Created On :   9 Nov 2020 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story