यूपी में कैंची से काटी लड़के की जीभ

Boys tongue cut with scissors in UP
यूपी में कैंची से काटी लड़के की जीभ
मामला दर्ज यूपी में कैंची से काटी लड़के की जीभ

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। बच्चों के बीच हुए झगड़े के दौरान 12 साल के एक लड़के की जीभ कैंची से काट दी गई। बच्चों की इस लड़ाई ने इतना तूल पकड़ा कि इसमें उनके परिवार वाले भी शमिल हो गए। दूसरे लड़के को भी जमीन पर गिरा दिया गया, जिससे उसके सिर में चोट आ गई।

इस मामले में आईपीसी की धारा 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना) के तहत तीन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना मंगलवार को उस वक्त हुई जब खुर्जा इलाके में बच्चों का एक समूह आपस में झगड़ने लगा। उनके परिवार में शामिल हो गए और बहस के कारण हाथापाई हो गई।

लड़के की जीभ कथित तौर पर विरोधी पक्ष द्वारा काट दी गई थी और एक अन्य बच्चे को धक्का देने के बाद सिर में चोट लग गई। अपनी शिकायत में 12 वर्षीय लड़के के पिता ने आरोप लगाया कि उनके बेटे पर उसके पड़ोसियों ने उस समय हमला किया, जब वह बाहर खेल रहा था।

एक वीडियो क्लिप में, लड़का यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि उस पर उसके पड़ोसियों, कुलदीप और सचिन और उनके दोस्त विपिन ने हमला किया था।

खुर्जा थाना प्रभारी (एसएचओ) नीरज सिंह ने कहा कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य दो फरार हैं। फिहलाल, लड़के का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दूसरे को सिर में चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

आईएएनएस

Created On :   29 Sep 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story