तेज रफ्तार बस ने महिला को कुचला, मौत - गुस्साए ग्रामीणों किया पथराव

Bus running at speed, crushed woman, death - stones pelted with angry villagers
तेज रफ्तार बस ने महिला को कुचला, मौत - गुस्साए ग्रामीणों किया पथराव
तेज रफ्तार बस ने महिला को कुचला, मौत - गुस्साए ग्रामीणों किया पथराव

निवास थाना के मानिकपुर की घटना, पुलिस ने किया मामला दर्ज
डिजिटल डेस्क मंडला।
शहपुरा से निवास की तरफ आ रही बस ने सामने से आ रही एक 65 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई । महिला अपने खेत से घर लौट रही थी तभी सामने से आ रही बस ने उसे कुचल दिया। बस तूफानी रफ्तार पर थी और महिला को सामने आते देखकर भी उसका चालक बस को नियंत्रित नहीं कर सका ।  इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम कर पथराव कर दिया गया। ग्रामीण बस को आग के हवाले करने वाले थे, पुलिस की समझाईश के बाद ग्रामीणों  माने और सड़क से हटे।
जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब 12 बजे शहपुरा से निवास की ओर जा रही मारूति ट्रेवल्स की बस क्रमांक एम 20 पीए 0585 ने खेत से घर लौट रही महिला घमिया बाई पति रतन सिंह 65 वर्ष को रौंद दिया। वृद्धा को कम सुनाई देता था, इस हादसे में वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा कार्रवाई की है। शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। लापरवाह बस चालक घटना के बाद मौके पर फरार हो गया है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
ग्रामीणों ने किया हंगामा-
यहां हादसे की खबर के बाद ग्रामीण एकत्र हो गये। यहां गुस्साए ग्रामीणों के द्वारा सड़क को जाम कर दिया गया। बस में पथराव शुरू कर दिया। बस में बैठे यात्रियों में दहशत हो गई। हालाकि पथराव में किसी को चोट नही आई है। लेकिन यात्री सहम गये। ग्रामीण बस को आग के हवाले करने वाले थे। कि मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। तत्काल ग्रामीणों को रोका गया और उन्हे समझाईश दी गई। जिसके बाद ग्रामीण माने और सड़क से हटे है।
 

Created On :   5 Feb 2021 2:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story