यूपी में पत्नी से विवाद के बाद व्यवसायी ने की खुदकुशी, पत्नी ने भी की आत्महत्या की कोशिश

Businessman commits suicide after dispute with wife in UP, wife also attempted suicide
यूपी में पत्नी से विवाद के बाद व्यवसायी ने की खुदकुशी, पत्नी ने भी की आत्महत्या की कोशिश
खुदकुशी यूपी में पत्नी से विवाद के बाद व्यवसायी ने की खुदकुशी, पत्नी ने भी की आत्महत्या की कोशिश

डिजिटल डेस्क, मेरठ। मेरठ के एक व्यवसायी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजनों ने मंगलवार को नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर 31 वर्षीय अमित बंसल को पंखे से लटका पाया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

हालांकि, अपने पति को फांसी पर लटका देख 29 वर्षीय पत्नी पिंकी ने भी कथित तौर पर अपनी गर्दन और कलाई काटने का प्रयास किया।पुलिस ने कहा कि वे उस सटीक कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके कारण पीड़िता और उसकी पत्नी ने यह कदम उठाया है।

एक इंजीनियर से व्यवसायी बने बंसल का एक व्यवसाय था। 2016 में, उन्होंने एक फैशन डिजाइनर पिंकी से शादी की थी और दंपति की 7 महीने की एक बेटी है। पुलिस ने कहा कि जोड़े ने जाहिर तौर पर खुशी-खुशी शादी की थी। इस बीच पिंकी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक, शहर, विनीत भटनागर ने कहा, परिवार के अनुसार, अमित खुशी-खुशी शादी की थी। इसके अलावा, वह भी किसी भी वित्तीय संकट में नहीं था। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वास्तव में इसका क्या कारण था। पिंकी के बोलने के बाद बात साफ हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से यह स्पष्ट है कि अमित ने कमरे में जाकर कपड़ा काट कर रस्सी बनाई और फांसी लगा ली। हम घटना के पीछे की स्पष्ट तस्वीर पाने के लिए उनके फोन और अन्य सबूतों को खंगाल रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   6 Oct 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story