comScore

कैंसर पीडि़त ने मेडिकल कैंपस में फाँसी लगाई -पेड़ पर मरीज को लटका देख मचा हड़कम्प 

कैंसर पीडि़त ने मेडिकल कैंपस में फाँसी लगाई -पेड़ पर मरीज को लटका देख मचा हड़कम्प 

डिजिटल डेस्क  जबलपुर।  गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित मेडिकल कॉलेज में कैंसर के इलाज के लिए आए 35 वर्षीय युवक ने कैंपस में लगे इमली के पेड़ में गमछे का फंदा बनाकर फाँसी लगा ली। उसे फंदे पर झूलता देख जाने के बाद  हड़कम्प मच गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को फंदे से उतारकर मर्ग कायम कर प्रकरण जाँच में लिया है। 
इस संबंध में गढ़ा टीआई शफीक खान ने बताया कि सुबह 12 बजे के करीब आशीष ठाकुर निवासी बाबूल कॉलोनी ने थाने में सूचना देकर बताया कि डिंडौरी जगतपुरा निवासी कैलाश प्रसाद उम्र 35 वर्ष का मेडिकल में कैंसर का इलाज चल रहा था। सुबह लगभग 10 बजे मेडिकल कैंपस में इमली के पेड़ से गमछा बाँधकर फाँसी लगाकर कैलाश प्रसाद ने आत्महत्या कर लिया है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मर्ग कायम किया। प्रारंभिक जाँच में पता चला कि मृतक पिछले 3-4 दिनों से इलाज के लिए अस्पताल आ रहा था। उसका गाल सूजा हुआ था और उसे गाल का कैंसर था। मर्ग कायम कर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। 
करंट लगने से युवक की मौत 
पाटन थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम छितरूआ में करंट लगने से 19 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। सूत्रों के अनुसार ब्रजेश यादव ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला संदीप यादव सुबह 8 बजे के करीब अपने घर पर बिजली का बोर्ड सुधार रहा था। उसी दौरान उसे करंट का जोरदार झटका लगा। करंट लगने से जोर से चिल्लाया और फिर बेहोश होकर गिर गया। उसे बेहोशी की हालत में पाटन अस्पताल पहुँचाया गया वहाँ से उसे जबलपुर रिफर किया गया। यहाँ एक निजी अस्पताल पहुँचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।     

कमेंट करें
wWue5