मथुरा में एक वाहन से टकराई कार, सात की मौत

Car collided with a vehicle in Mathura, UP, seven death
मथुरा में एक वाहन से टकराई कार, सात की मौत
यूपी मथुरा में एक वाहन से टकराई कार, सात की मौत

डिजिटल डेस्क, मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को एक कार की टक्कर अज्ञात वाहन से हो गई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। अतरिक्त पुलिस अधीक्षक मरक डेय सिंह ने बताया, कार सवार हरदोई संडीला से गौतमबुद्ध नगर एक शादी में जा रहे थे। यह हादसा थाना नौहझील क्षेत्र में माइलस्टोन 68 पर हुआ। जिसमें सात लोगों की मौत हो गयी है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है।

कार सवार 9 लोगों में से एक बालक समेत सात की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक बालक और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर सभी कार सवारों को काफी मशक्कत के बाद निकाल दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहीं सात शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए परिजनों को सूचना दी है।

मृतकों में तीन महिला, एक बालक और तीन पुरुष शामिल हैं। एक बालक समेत दो लोग घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के चलते काफी देर तक यातायात बाधित रहा। क्षतिग्रस्त कार को हटवा कर यातायात को सामान्य कराया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 May 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story